Free wi fi Connection : योगी सरकार UP के 17 शहरों में देगी फ्री Wi Fi की सुविधा

0

Free wi fi Connection : अगले साल होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव से पहले योगी आदित्यनाथ सरकार ने उत्तर प्रदेश की जनता को फ्री Wi fi सुविधा देने का फैसला किया है। योगी सरकार 17 जिलों में फ्री Wi fi सुविधा देगी। ये सुविधा राज्य में 17 जिलों के 200 से अधिक जगहों पर दी जाएगी। इसके लिए जगहों की पहचान करने के निर्देश दिए जा चुके हैं।

Free wi fi Connection

यूपी के 17 शहरों में मिलेगा Free wi fi Connection

Wi fi की सुविधा बड़े शहरों में दो स्‍थानों पर जबकि छोटे शहरों में एक जगह पर ये (Free wi fi Connection) सुविधा उपलब्‍ध कराई जाएगी। राज्य सरकार पहले से कई जगहों पर फ्री वाई-फाई सुविधा दे रही है, लेकिन उसमें कई खामियां हैं जिसको तत्काल ठीक करने के निर्देश दिए गए गए हैं।

ये भी पढ़ें- 

Reservation for Transgender: अब किन्नरों को भी मिलेगा आरक्षण, कर्नाटक बना पहला राज्य

Bollywood Actor Salman Khan : सलमान खान की हो गई है शादी, 17 साल की है उनकी बेटी, मां और बेटी दुबई में रहती हैं !
यूपी सरकार ने लखनऊ, वाराणसी, प्रयागराज, कानपुर, आगरा, अलीगढ़, शाहजहांपुर, गाजियाबाद, झांसी, बरेली, सहारनपुर, मुरादाबाद, गोरखपुर, अयोध्या, मेरठ, मथुरा-वृंदावन और फिरोजाबाद नगर निगम वाले शहरों के लगभग 200 से ज्यादा जगहों पर फ्री वाई-फाई (Free wi fi Connection) सुविधा देने का फैसला लिया है।

UP के 17 जिलों के 200 जगहों पर मिलेगा Free wi fi Connection

यूपी सरकार की ये सुविधा मुख्य रूप से रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, कचहरी, तहसील, रजिस्ट्रार कार्यालय और ब्लॉक के आसपास मिलेगी। साथ ही जो बड़े शहर है वहां दो जगहों पर और छोटे शरहों में एक जगह पर फ्री wi fi सुविधा दी जाएगी।

उत्तर प्रदेश सरकार के फैसलों और नीतियों की ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.