पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी पाए गए कोरोना संक्रमित

उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी है।

0
(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push(});
नई दिल्ली।पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें तुरंत आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने यह जानकारी खुद ट्वीट के जरिए साझा की है। उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। जहां उनकी हालत अभी ठीक बताई जा रही है।

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने ट्वीट के जरिए यह जानकारी साझा की है। उन्होंने कहा है कि वह किसी काम से अस्पताल गए थे। तबीयत बिगड़ने पर उन्होंने जांच कराई। जहां उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने अनुरोध किया है कि बीते सप्ताह जो लोग थे उनके संपर्क में आए हैं वह खुद को आइसोलेट कर लें।

हालांकि प्रणब मुखर्जी की उम्र 84 साल है। इसलिए उनको खतरा अधिक है। उन्हें डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है। आपको बता दें कि श्री मुखर्जी 2012 से 2017 के बीच भारत के 13वें राष्ट्रपति थे।

नहीं बचे नेता भी

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के अलावा इस महीने भारत सरकार के गृह मंत्री अमित शाह, कृषि मंत्री कैलाश चौधरी एवं संसदीय मामलों के मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके पहले धर्मेंद्र प्रधान के भी संक्रमित होने की पुष्टि की गई है। इसका साफ मतलब है कि कोरोना महामारी ने आम आदमी तो आम आदमी देश के शीर्ष नेताओं और वीआईपी व्यक्तियों को भी नहीं बख्शा है।

कोरोना अपडेट

इसके साथ ही देश में कोरोना का कहर जारी है। बीते 24 घंटे में 62064 नए केस सामने आए हैं। इसको लेकर देश में कुल संक्रमितों की संख्या 22,15,075 हो गई है। वही 1535744 मरीज ठीक होकर अपने घर वापस लौट चुके हैं। इसके अलावा 1007 लोगों ने कोरोना से अपना दम तोड़ दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: