कानपुर में फाइनेंस कंपनी के मालिक की दिनदहाड़े हत्या, डीएम सस्पेंड

डीएम देव राम तिवारी सस्पेंड, आलोक तिवारी को मिली जिम्मेदारी

0

कानपुर: कानपुर (Kanpur) शहर में हत्या (Murder case) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। गोविंद नगर इलाके में फाइनेंस कंपनी के मालिक (Finance Company Owner) की सरेआम अज्ञात बदमाशों ने हत्या (Murder) कर दी और मौके से फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि फाइनेंस कंपनी के मालिक का नाम जय गोपाल पुरी (Jai Gopal Puri) है जो अपने दफ्तर में एक महिला स्टाफ के साथ बैठे हुए थे। उसी वक्त अचानक हथियार से लैस कुछ बदमाश उनके दफ्तर में घुस आए और दिनदहाड़े उन पर हमला कर दिया और फरार हो गए। वहीं जय गोपाल पुरी मौके पर ही बेहोश हो गए।

एसपी साउथ दीपक भुकर (SP South Deepak Bhukar) के मुताबिक महिला सहकर्मी ने आवाज लगाई और पुलिस को जानकारी दी। पुरी को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस की फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का दौरा कर महत्वपूर्ण सबूत जुटाए। पुलिस को आशंका है कि किसी पैसे के लेनदेन के मामले में दो पक्षों मे हुए विवाद के बाद ये घटना हुई है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरु किया है। पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी को भी खंगाल रही है।

वहीं इस घटना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कानपुर के डिस्ट्रिक्ट मैजिस्ट्रेट देव राम तिवारी (DM Dev Ram Tiwari) को हटा दिया है (Suspend) और उनकी जगह आलोक तिवारी (Alok Tiwari) को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: