मशहूर शायर राहत इंदौरी भी कोरोना की चपेट में

ऑरबिंदो अस्तपाल में भर्ती हुए, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

0

देश में 21 लाख से ज्यादा कोरोना के मामले हो गए हैं, अबतक कई बड़ी हस्तियों को भी इसने चपेट में लिया है। कुछ दिनों पहले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, गृह मंत्री अमित शाह, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कल ही राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी थी। ऐसे में ऐसा शहर इंदौर जो शुरुआती दिनों से ही कोरोना का हॉटस्पॉट बन चुका था, वहीं के रहने वाले देश के मशहूर शायर डॉ. राहत इंदौरी भी अब कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उनके बेटे सतलज इंदौरी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी जिसकी पुष्टि बाद में खुद राहत इंदौरी ने भी कर दी।

राहत इंदौरी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स में लिखा कि “कोविड-19 के शुरुआती लक्षण दिखाई देने पर टेस्ट कराया गया, जिसके बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई है ऑरबिंदो अस्पताल में भर्ती हूं। दुआ कीजिये जल्द ही इस बीमारी को हराकर आऊंगा। कृपया कुछ भी पूछने के लिए मुझे या मेरे घर वालों को फोन ना करें, खैरियत और जानकारी आपको टि्वटर फेसबुक आदि के माध्यम से मिलती रहेगी”।

इस खबर के बाद देश के कई कवियों, शायरों, नेताओं अभिनेताओं इत्यादि लोगों ने राहत इंदौरी को शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया है। इससे पहले जब कोरोनावायरस फैल रहा था और इंदौर शुरू में ही कोरोनावायरस का हब बन गया था, उस समय राहत इंदौरी ने यह घोषणा की थी कि अगर सरकार चाहे तो उनके एक घर को क्वारंटाइन सेंटर या आइसोलेशन वार्ड बना सकती है। डॉ राहत इंदौरी देश के बहुचर्चित शायर और फिल्मों के गीतकार हैं जिनको मंचों और मुशायरों की दुनिया में काफी ख्याति प्राप्त है। शायरी के लिए वो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जाने जाते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: