मशहूर अभिनेता अजय देवगन के भाई का निधन, जानें किन फिल्मों में किया है काम

अभिनेता अजय देवगन के चचेरे भाई अनिल देवगन का 51 वर्ष की आयु में निधन हो गया। अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

0

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन के घर में एक बार फिर मातम छा गया है। पिछले साल ही अजय देवगन के पिता और मशहूर एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन (Veeru Devgan) का भी निधन हो गया था अब अजय के भाई अनिल देवगन (Anil Devgan) का निधन हो गया है। अनिल देवगन अजय के चचेरे भाई थे। बतौर निर्देशक उन्होंने राजू चाचा, ब्लैकमेल जैसी फिल्मों का निर्देशन किया था।

अजय (Ajay Devgan) ने अपने टि्वटर हैंडल पर लिखा की “मैंने अपने भाई को पिछली रात खो दिया, उनकी अचानक मृत्यु से हमारा पूरा परिवार सदमे में हैं। ADRF और मैं तुमको बहुत याद करेंगे, उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना कीजिए। महामारी के कारण हम प्रार्थना सभा का आयोजन नहीं करेंगे”।

 

वीरू देवगन के भाई प्रेम प्रकाश देवगन के बेटे अनिल देवगन की गिनती फिल्म इंडस्ट्री में सुलझे हुए निर्देशकों में होती थी। अनिल देवगन ने इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में की थी उनकी शुरुआती फिल्में ‘फूल और कांटे, इतिहास, जान, और प्यार तो होना ही था’ जैसी थी। बतौर निर्देशक अनिल देवगन ने ‘राजू चाचा, ब्लैकमेल, हाल-ए- दिल’ का निर्देशन किया था।

फिल्म सन ऑफ सरदार में अनिल देवगन ने अजय देवगन के साथ क्रिएटिव डायरेक्टर की जिम्मेदारी संभाली थी। अनिल देवगन की मौत पर फिल्म इंडस्ट्री के कई व्यक्तियों ने दुख प्रकट किया। शोक जताने वालों में मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अनिल देवगन की मौत पर शोक प्रकट किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: