Etawah: इटावाा पुलिस ने अंतर्जनपदीय लुटेरों को किया गिरफ्तार

0

Etawah: कई जिलों में लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले अंतर्जनपदीय लूटेरों के गिरोह को आज इटावा पुलिस (Etawah Police) ने धर दबोचा । ये गिरोह पहले से अपनी ऑटो में औरतों को बैठाए रहता था ताकी लोगों को कोई शक न हो, ये गिरोह लोगों को नशीला पदार्थ खिला कर लूटा करता था। इटावा (Etawah) पुलिस ने इस अंतर्जनपदीय गिरोह के पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें-Bihar : 3 दिन में 4 बैंकों में डकैती, नवादा में ग्रामीण बैंक से 14.45 लाख रुपये लूटे

पुलिस (Etawah) ने अंतर्जनपदीय लुटेरों को किया गिरफ्तार

इटावा पुलिस की टीम को गुरूवार को बड़ी सफलता मिली। ऑटो में लूट की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के पांच लोगों को  गिरफ्तार कर लिया, इस गिरोह के सदस्य लोगों को नशीला पदार्थ खिला कर लूटा करते थे। ये गिरोह(Etawah)  इटावा, फिरोजाबाद, आगरा सहित कई अन्य जिलों में लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करता था । इस गिरोह के लोग ऑटो में अपने गिरोह की महिलाओं को बैठाकर शहर में घूमा करते थे और जो भी लोग इनकी ऑटो में बैठते उनको नशीला पदार्थ खिला कर लूट लिया करते थे।

इटावा (Etawah) के एसपी सिटी (SP Etawah) प्रशांत कुमार ने बताया कि ये गिरोह राह चलते लोगों को ऑटो पर बैठा कर उनके साथ लूट की घटना को अंजाम दिया करता था। उन्होंने बताया कि ये लोग अपनी ऑटो में महिलओं को बैठा कर शहर में घूमते थे। प्रशांत कुमार ने बताया कि पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार लोगों के पास से 2 ऑटो और एक इको गाड़ी, दो अवैध तमंचे ,नशीला पदार्थ और चौबिस हजार रूपए बरामद किया गया है । पूंछताछ में बदमाशों ने बताया उन लोगों ने अब तक इटावा में चार घटनाओं को अंजा दिया है।

ऑटो में बैठ कर इटावा (Etawah) में लोगों लूटा करता था ये गिरोह

एसपी सिटी ने बताया कि इस गिरोह की कुछ महिलाएं आगरा की हैं, ये महिलाएं इको गाड़ी में बैठकर इटावा आती थी और लूट की घटना को अंजाम देकर वापस चली जाती थी। अभी दो और अपराधियों का पता लगाया जा रहा है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को facebook Page पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: