Drug Connection: रिया ने लिया बड़ा नाम, जल्द हो सकती है पूछताछ

एनसीबी द्वारा हो रही पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के सितारों का नाम लिया है।

0
Drug Connection: ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती ने बड़ा नाम लिया है। इस मामले में जल्द ही पूछताछ की जा सकती है। एनसीबी से हो रही पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड की अभिनेत्री और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम लिया है।

सुशांत मामले में एनसीबी ड्रग एंगल की जांच कर रही है। रिया के नाम लेने के बाद एनसीबी जल्द ही अभिनेत्री सारा अली खान को पूछताछ के लिए बुला सकती है। पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के कुछ सितारों का नाम लिया है। ये फिल्मी हस्तियां उनके साथ ड्रग लेते थे।

रिया द्वारा लिए नामों में अभिनेता और नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का भी नाम सामने आया है। इसके अलावा रिया ने अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह और फैशन डिजायनर सिमोन खंबाटा का नाम भी लिया है। संभावना है कि जल्द ही इन सभी लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

करमजीत गिरफ्तार

एनसीबी से हो रही पूछताछ में रिया ने केजे का नाम लिया था। रिया ने बताया कि के जे नाम का शख्स सुशांत के फार्म हाउस पर हो रही पार्टियों में ड्रग सप्लाई करता था। इस बयान के आधार पर एमसीबी ने करमजीत नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एनसीबी के अनुसार यही व्यक्ति के जे है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: