राजपूत नहीं था सुशांत, महाराणा के वंशज इस तरह नहीं मर सकते: राजद नेता

राजद विधायक अरुण यादव के विवादित बयान पर भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा कि राजद जातिवादी मानसिकता से ग्रसित पार्टी है। तेजस्वी यादव (Tejasvi yadav) को तुरंत सफाई देनी चाहिए।

0

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार की राजनीतिक दाल में जाति की छौंक पड़नी शुरू हो गई है। एक तरफ जहां पूरे देश में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)को लेकर लोग सहानुभूति प्रकट कर रहे हैं, उनके लिए न्याय चाहते हैं, उनके मौत का रहस्य जानना चाहते हैं वहीं दूसरे तरफ राजद नेता अरुण यादव ने सुशांत को लेकर एक विवादित बयान दिया है।

सहरसा के विधायक ने सुशांत के जाति पर सवालिया निशान खड़ा किया। उन्होंने कहा कि “सुशांत राजपूत ही नहीं सकता। महाराणा प्रताप के वंशज गले में रस्सी बांधकर नहीं सकते ।राजपूत भला इस तरह मरता है क्या , राजपूत मुकाबला करता है।”

 

भाजपा का पलटवार

सहरसा के विधायक अरुण यादव (Arun Yadav) के इस बयान ने भाजपा को बोलने का मौका दे दिया ।भाजपा ने इस मौके को भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और राजद पर करारा हमला बोला । पार्टी के प्रवक्ता निखिल आनंद (Nikhil Anand) ने कहा है कि राजद नेता का बयान पूरी अनर्गल है ।उन्होंने कहा कि राजद जातिवादी मानसिकता से ग्रसित पार्टी है। इसी बहाने उन्होंने तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) को भी कटघरे में खड़ा किया जिन्होंने स्वर्गीय रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh prasad Singh) को लेकर एक लोटा पानी वाला बयान दिया था । प्रवक्ता ने कहा कि राजद इसी तरह के अनर्गल बयान करने वाली पार्टी है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: