दिग्विजय ने दी राहुल को सलाह, भड़के कांग्रेस नेता

दिग्विजय ने राहुल को और ज्यादा सक्रिय रहने की सलाह दी थी

0

DELHI:देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस इन दिनों दो धड़ों में बंटी है। कथित तौर पर ओल्ड और ओल्ड ब्रिगेड में बंटी कांग्रेस की आंतरिक कलह समय समय पर सामने आती रहती है। इसी बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने राहुल गांधी को सलाह देते हुए कहा है कि उन्हें संसद में और ज्यादा सक्रिय होना चाहिए। राहुल गांधी एक अलग तरह के राजनेता है और राजनीति भी दूसरे तरीके से करना चाहते हैं।

 

दरअसल मुंबई कांग्रेस की एक नेता ने ट्वीट किया था जिसमें उन्होने गांधी परिवार की फोटो शेयर कर कांग्रेस को और मजबूत करने की बात कही थी। इसी  ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए दिग्विजय ने लिखा, “मैं सहमत हूं, वो अलग हैं, और राजनीति को अलग तरीके से करना चाहते हैं, हमें उन्हें ऐसा करने देना चाहिए, लेकिन हम चाहेंगे कि वो संसद में और ज्यादा सक्रिय हों, वे लोगों से और ज्यादा मिलें, जैसा कि शरद पवार ने उन्हें सलाह दी है, उन्हें भारत भ्रमण पर जाना चाहिए।”यात्रा” संपर्क बनाने का बेहतर जरिया है।”

 

दिग्विजय के इस ट्वीट पर तमिलनाडु में कांग्रेस के युवा नेता और लोकसभा में पार्टी के व्ह‍िप मनिकम टैगोर ने तंज कसा और कहा कि राहुल गांधी करीब 100 पद यात्राएं पहले ही कर चुके हैं। मुझे लगता है कि पार्टी में ऊंचे पदों पर बैठे लोग वास्तव में उनके साथ खड़े रहें और उनकी पीठ के पीछे आलोचना न करें तो हम ज्यादा समय तक विपक्ष में नहीं रहेंगे।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: