क्या जहर देने से हुई थी सुशांत की मौत! जानिए क्या कहते हैं डॉक्टर

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) केस की जांच कर रही सीबीआई के टीम को दिल्ली एम्स के डॉक्टरों ने अपनी रिपोर्ट सौंपी है । इस रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत की मौत जहर देने से नहीं हुई थी।

0

दिल्ली :  14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत के बाद उनके मौत के कारणों को लेकर पूरे देश में बहस छिड़ गई। किसी ने जहर देकर मारने की बात कही तो किसी ने गला घोंटकर मारने की बात कही। बाद में इस केस की जांच सीबीआई(CBI) के एक टीम को सौंपी गई । इस मामले में जांच कर रही दिल्ली एम्स के डॉक्टरों ने अपनी रिपोर्ट सीबीआई को सौंपी है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत की मौत जहर देने से नहीं हुई है।

 

इससे पहले मुंबई(Mumbai) पुलिस ने भी जहर देकर मारने वाले एंगल को नकार दिया था । मुंबई पुलिस ने अपने प्रारंभिक जांच के बाद बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी ।

 

आपको बता दें कि सुशांत के परिवार वाले और उनके कुछ दोस्तों ने यह दावा किया था कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है। उसका मर्डर किया गया है। अभी 1 हफ्ते पहले ही परिवार के एक वकील ने दावा किया था कि एम्स के एक डॉक्टर ने उन्हें बताया है कि सुशांत को गला दबाकर मारा गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: