Delhi Seemapuri IED Bomb: क्या दिल्ली को दहलाने की हो रही है साजिश, सीमापुरी इलाके में मिले IED

Delhi Seemapuri IED Bomb: दिल्ली पुलिस है चौकन्ना, विस्फोटक को कब्जे में लेकर नष्ट करने की तैयारी, मामले की छानबीन जारी

0

Delhi Seemapuri IED Bomb: दिल्ली पुलिस को आज एक बड़ी कामयाबी मिली। दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के सीमापुरी इलाके के एक मकान से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया है। बता दें, खबर मिलने पर जब दिल्ली पुलिस ने सीमापुरी इलाके में स्थित एक घर की तलाशी ली तो घर में एक संदिग्ध बैग मिला और बैग को पुलिस ने खोला तो उसमे से भारी मात्रा में आईईडी (IED) बरामद किया गया। जिसे देख सब दंग रह गए। फिलहाल एनएसजी (NSG) बैग में मिले आईईडी (IED) को कब्जे में ले लिया है और उसे किसी अन्य सुरक्षित जगह पर नष्ट किया जाएगा।

Delhi Seemapuri IED Bomb: दिल्ली के सीमापुर इलाके में मिला IED

ये भी पढ़ें- Kushinagar News Update: कुएं में डूबने से 11 महिलाओं की मौत, पीएम ने जताया दुख, किया मुआवजे का ऐलान

Delhi Seemapuri IED Bomb
Delhi Seemapuri IED Bomb

इससे पहले दिल्ली के गाजीपुर फूलमंडी से मिले आरडीएक्स (RDX) मिलने से हड़कंप मच गया था। जिसकी जांच के क्रम में जब दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम दिल्ली के सीमापुर इलाके के एक माकान में घुसी और मकान की तलाशी ली गई तो उन्हें एक संदिग्ध बैग में आईईडी मिला। आपको बता दें, जिस मकारन से संदिग्ध बैग में आईईडी बरामद किया गया है उस मकान में 3 लड़के किराए पर रहते थे जो इस वक्त फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस को शक है कि मकान में किराए पर रह रहे लड़के स्लीपर से जुड़े हो सकते हैं। फिलहाल मामले में पूछताछ जारी है।

Delhi Seemapuri IED Bomb: पुलिस की छानबीन जारी

Delhi Seemapuri IED Bomb
Delhi Seemapuri IED Bomb

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जिस मकान से आईईडी बरामद किया गया है उस मकान के मालिक का नाम कासिम है। मकान के मालिक कासिम ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले ही तीन लड़के किराए पर रहने आए थे। फिलहार वो तीनों ही लड़के फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

Delhi Seemapuri IED Bomb: 14 जनवरी को फूल मंडी से मिला था विस्फोटक

Delhi Seemapuri IED Bomb
Delhi Seemapuri IED Bomb

आपको बता दें, बीते 14 जनवरी को दिल्ली पुलिस को सुबह करीब 10 बजकर 20 मिनट पर एक कॉल के जरिए गाजीपुर फूल मंडी में एक संदिग्ध बैग की जानकारी दी थी। जिसकी जांच करने पर उसमे से विस्फोटक बरामद किया गया था। जिसे दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने समय रहले ही निष्क्रिय कर दिया था, और उस वक्त पुलिस ने दिल्ली में एख बड़े धमाके की साजिश को नाकाम कर दिया था।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.