Delhi Police: किसानों ने ट्रैक्टर परेड के लिए शर्तें तोड़ीं, कई पुलिसकर्मी हुए घायल -दिल्ली पुलिस

0

Delhi Police: मंगलवार को दिल्ली में किसानों द्वारा पूर्व आयोजित ट्रैक्टर परेड ने उपद्रव का रूप ले लिया जिसमें कई पुलिस कर्मी घायल हो गए। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कहा कि प्रदर्शनकारी किसानों ने ट्रैक्टर परेड के लिए पूर्व निर्धारित शर्तों पर बनी सहमति का पालन नहीं किया और हिंसा और तोड़फोड़ की।

ये खबरें भी पढ़ें-Republic Day Parade: राजपथ पर दिखी देश की ताकत, अखंडता और आन बान शान की झलक

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के जनसंपर्क अधिकारी ईश सिंघल ने कहा, ‘‘प्रदर्शनकारियों ने रैली के लिए निर्धारित शर्तों का उल्लंघन किया। किसानों ने निर्धारित समय से काफी पहले ही ट्रैक्टर रैली शुरू कर दी। उन्होंने हिंसा और तोड़फोड़ की।’’

Delhi Police

पुलिस (Delhi Police) ने एक बयान में यह भी दावा किया कि बल ने रैली की शर्तों के अनुपालन के लिए सभी प्रयास किए, लेकिन प्रदर्शनकारियों ने निर्धारित समय से काफी पहले ही अपना मार्च शुरू कर दिया और सार्वजनिक संपत्ति को भारी नुकसान पहुंचाया गया। दिल्ली पुलिस का बयान तब आया है जब राष्ट्रीय राजधानी में किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हिंसक दृश्य देखने को मिले।

Delhi Police

किसानों ने नए कृषि कानूनों को निरस्त करने की मांग को लेकर विभिन्न स्थानों से दिल्ली में प्रवेश किया, लेकिन इस ट्रैक्टर परेड में हिंसा की घटनाएं हुईं।

खबरों से जुड़े रहने के लिए प्रताप किरण को twitter पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: