Delhi Jahangirpuri Stone Pelting: आज हनुमान जयंती के मौके पर दिल्ली के जहांगीरपुरी में शोभायात्रा के दौरान पत्थरबाजी, तोड़फोर

Delhi Jahangirpuri Stone Pelting: शोभायात्रा के दौरान आगजनी और पत्थरबाजी में कई पुलिसकर्मी हुए घायल

0

Delhi Jahangirpuri Stone Pelting:  आज हनुमान जयंती के दौरान देशभर में शोभायात्रा और जुलूस निकाले गए। इस दौरान राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में  हिंसा की खबर सामने आई है। बता दें, दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में करीब शाम 5.30 बजे शोभायात्रा निकाली जा रही थी इस दौरान आगजनी और तोड़फोड़ की गई। यह घटना कुशल सिनेमा के पास हुई। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दो गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया। साथ ही एक दुकान में भी आग लगा दी गई।

 

Delhi Jahangirpuri Stone Pelting
Delhi Jahangirpuri Stone Pelting

इस घटना पर दिल्ली पुलिस का बयान भी सामने आ गया है जिसमे दिल्ली पुलिस का कहना है कि शाम को करीब 5.30 बजे शोभायात्रा निकाली जा रही थी जिसमे चल रहे लोगों के ऊपर अचानक पत्थरबाजी की गई। साथ ही पुलिस ने ये भी कहा कि हमारे सारे ही आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। अब स्थिती नियंत्रण में है। जहांगीरपुरी इलाके की सुरक्षा में अतिरिक्त फोर्स की तैनाती की गई है। बता दें, आज हुई पत्थरबाजी में कई पुलिसकर्मी समेत शोभायात्रा में शामिल हुए लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Delhi Jahangirpuri Stone Pelting
Delhi Jahangirpuri Stone Pelting

Delhi Jahangirpuri Stone Pelting: कपिल मिश्रा का आया बयान

Delhi Jahangirpuri Stone Pelting
Delhi Jahangirpuri Stone Pelting

ये भी पढ़ें- Covid Cases In Delhi NCR: बच्चों पर कोरोना का कहर, नोएडा में 24 घंटों में 14 बच्चे पॉजिटिव, आंकड़ा 237 पहुंचा

वहीं आज राजधानी दिल्ली में हनुमान जयंती पर निकाली गई शोभायात्रा के दौरान हुई हिंसा पर भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जन्मोत्सव पर हुआ पथराव आतंकी हमला है। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि देश में जिस तरह से बांग्लादेशी घुसपैठ कर रहे हैं यह पत्थरबाजी उन्हीं की हरकत है। सभी बांग्लादेशी घुसपैठियों के काजग की जांच होनी चाहिए और जो भी गौरकानूनी बांग्लादेशी घुसपैठी की पुष्टी हो उन सब को देश से बाहर का रास्ता दिखा देना चाहिए।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.