Delhi: लड़कियों से पैसे ऐंठने वाले व्यक्ति को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली के बिंदापुर इलाके से लड़कियों को इमोशनल कर पैसे ऐंठने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

0
Delhi: दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के बिंदापुर इलाके से लड़कियों को इमोशनल (emotional) कर पैसे ऐंठने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। इस लड़के का नाम मोहित बताया जा रहा है। केस दर्ज के बाद दिल्ली पुलिस इस व्यक्ति की तलाश में थी। 10 मार्च को मिली एक सूचना के बाद इस व्यक्ति को बिंदापुर इलाके से गिरफ्तार किया गया।
Delhi  police
लड़कियों से पैसे ऐंठने वाले व्यक्ति को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

ये भी पढ़े-गुरुग्राम: 15 साल की नाबालिग से दुष्कर्म का मामला, पड़ोसी गिरफ्तार

यह व्यक्ति लड़कियों से दोस्ती कर उनसे नज़दीकियां बढ़ाता है और उनको इमोशनल (emotional)कहानी सुना कर उनसे पैसे ऐंठता है। द्वारका के डीएसपी संतोष कुमार मीणा ने बताया है एक लड़की ने पुलिस थाने में आकर इस लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। इस लड़की ने लड़के का नाम मोहित बताया है। और उस लड़की ने बताया कि अक्टूबर में लोन के मामले में इस लड़के से उसकी मुलाकात हुई। और मोहित से इसकी दोस्ती हो गई और वह एक रेस्टोरेंट में अपने दोस्त शैंकी के साथ मिलने आया।
कुछ दिन बाद मोहित ने एक कहानी बनाई और पीड़िता को कहा की उसका भतीजा बीमार है और उसे कैंसर हो गया है।  उसे पैसे की बहुत जरूरत है। पीड़िता ने मोहित पर विश्वास करके कुछ पैसे उसे ऑनलाइन(online) ट्रांसफर(transfer)किए और कुछ पैसे कैश दिए और दो मोबाइल भी दिलाएं। जब पीड़िता ने मोहित से अपने पैसे वापस मांगे तो उसने मनी(money) ट्रांसफर(transfer) के फर्जी स्क्रीनशॉट्स (screen shots) दिखाए और गायब हो गया।

इस शिकायत दर्ज के बाद पुलिस ने मोहित को ढूंढना शुरू कर दिया और 10 मार्च को मिली सूचना के बाद मोहित को धर दबोचा और उसके बाद मोहित ने सब सच पुलिस को बताया कि पहले भी उसने कई लड़कियों के साथ ऐसा किया है और उन्हें इमोशनल(emotional) ब्लैकमेल (blackmail) करके उनसे पैसे ऐंठे हैं।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को facebook Page पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: