माही, रैना समेत कई खिलाड़ी पहुंचे चेन्नई

20 अगस्त तक चेन्नई में कैम्प होगा

0

19 सितंबर से यूएई में होने वाले हैं आईपीएल के लिए सभी टीमें अब तैयार होने लगी हैं। आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स 14 अगस्त से 20 अगस्त तक चेन्नई में एक कैंप आयोजित कर रही है, जिसके बाद 21 अगस्त को सभी खिलाड़ी यूएई के लिए रवाना हो जाएंगे। कैंप में शामिल होने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी चेन्नई पहुंचने लगे हैं।

कैप्टन कूल पहुंचे

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी ने अपना कोविड-19 टेस्ट कराया और रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद चेन्नई के लिए रवाना हुए, चेन्नई में उनका स्वागत चेन्नई सुपर किंग्स के टीम मैनेजमेंट ने किया। इस कैंप को चेन्नई सुपर किंग्स और भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी रविंद्र जडेजा अपने निजी व्यस्तता के कारण ज्वाइन नहीं कर पाएंगे।

इससे पहले उत्तर प्रदेश से जाने वाले खिलाड़ी सुरेश रैना करण शर्मा, दीपक चाहर और पीयूष चावला भी चेन्नई पहुंच चुके हैं, इसकी जानकारी चेन्नई सुपर किंग्स ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर डाली साथ ही सुरेश रैना ने भी विस्तारा एयरलाइंस को शुक्रिया कहते हुए फ्लाइट की फोटो डाली जिसमें वो साथी खिलाड़ियों के साथ नजर आ रहे हैं। कुछ देर बाद चेन्नई सुपर किंग्स के हैंडल से केदार जाधव और रुतुराज गायकवाड का भी स्वागत किया गया जो दोनों ही पुणे से आए।

विदेशी खिलाड़ी नहीं आएंगे

चेन्नई सुपर किंग के लिए दिक्कत की बात यह है कि विदेशी खिलाड़ी इसमें शामिल नहीं होंगे। ड्वेन ब्रैवो, इमरान ताहिर और मिचेल सेंटनर कैरेबियन प्रीमियर लीग की वजह से इसमें शामिल नहीं हो पाएंगे जो 18 अगस्त से 10 सितंबर तक खेला जाएगा। कोच स्टीफन फ्लेमिंग और शेन वॉटसन सीधा यूएई में पहुंचेंगे और टीम से जुड़ेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: