Crime in Uttar Pradesh: PCS अधिकारी की पत्नी की घर में घुसकर हत्या, भतीजे का शव भी बरामद

0

Crime in Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अपराधियों (Crime in Uttar Pradesh) के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब घरों में घुस कर बेखौफ हत्या को अंजाम दे रहे हैं। वहीं राजधानी लखनऊ (capital Lucknow) की बात करें तो यहां के तालकटोरा (talkatora) इलाके में एक पीसीएस अधिकारी (PCS Officer) की पत्नी की उसके घर में हत्या (Murder) कर दी गई, जबकि उसके भतीजे का शव उनके घर के बगल के कमरे में लटका मिला। महिला के बेटे ने उन्हें देखा और आपने पिता घनश्याम वर्मा को सूचित किया, जो प्रयागराज (Prayagraj) में सहायक महानिरीक्षक, रजिस्ट्रेशन के पद पर तैनात हैं।

ये भी पढ़ें- Crime News : दबंगों ने दलित को बेरहमी से पीटा, प्राइवेट पार्ट पर भी किया हमला

Crime in Uttar Pradesh: मृतक भतीजे पर हत्या की आशंका

पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और इस घटना के पूरे मामले की जांच की जा रही है। राजेश कुमार श्रीवास्तव, एडीसीपी पश्चिम, (Rajesh Kumar Srivastava, ADCP West) ने कहा, 43 वर्षीय पीड़िता अनीता वर्मा के सिर पर किसी भारी वस्तु से वार किया गया था और फिर बाथरूम के पाइप से गला घोंट दिया गया। माना जा रहा है कि उसके 38 साल के भतीजे अजीत ने चाची का गला घोंट कर और फिर फांसी लगा ली होगी।

Crime in Uttar Pradesh: चाची की हत्या कर भतीजे ने लगा ली होगी फांसी- पुलिस

ADCP ने बताया, अनीता हर शाम डांस क्लास में जाती थी। उसका बड़ा बेटा अलंकार अपना मोबाइल ठीक करने गया था, जबकि छोटा बेटा विशेष सो रहा था। वहीं घटना के बाद अलंकार घर लौटा तो उसे लगा कि उसकी मां डांस क्लास के लिए गई होगी।

देर रात होने पर उसने मां को फोन किया लेकिन उनका फोन नहीं उठा। तब वह घर में तलाश करने लगा। तो उसने मां के शव को बाथरूम में पड़ा देखा। फिर उसने अपने चचेरे भाई को उसके कमरे में लटका देखा। लड़के ने बाद में अपने पिता को सूचित किया। फिर पिता ने पुलिस को सूचित किया। अजीत काफी समय से बेरोजगार था और उसकी दिमागी हालत भी ठीक नहीं थी। जिसकी वजह उसने घर में कलह के बाद अपनी चाची की हत्या कर दी।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.