Crime in UP:बलिया में बीजेपी नेता ने युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या की

0

Crime in UP: उत्तर प्रदेश (Crime in UP)में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद हैं, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पुलिस (CO) और एसडीएम(SDM) के सामने ही युवक की हत्या कर दी जा रही है, और पुलिस मूकदर्शक बनी खड़ी रह रही। बलिया में दिन दहाड़े बीजेपी नेता धीरेंद्र सिंह ने जयप्रकाश पाल नाम के युवक की गोली मार कर हत्या करने का मामला सामने आया है।

center

center

बलिया के रेवती थाने के अनतर्गत एक कार्यक्रम के दौरान कुछ विवाद के चलते बलिया के बीजेपी (BJP UP) नेता धीरेंद्र सिंह ने जय प्रकाश पाल नाम के व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी। जिस समय ये घटना घटी उस समय वहां पर काफी संख्या में लोग मौजूद थे, साथ ही वहां पर पुलिस क्षेत्राधिकारी (CO) और उपजिलाधिकारी (SDM) भी उपस्थित थे। गोली चलने की आवाज सुनकर वाहं भगदड़ मच गई।

ये भी पढ़ेंUP में बढ़ते क्राइम ग्राफ से सीएम नाराज, कानपुर की SSP, CO पर गिरी गाज

गोली लगते ही जयप्रकाश गिर गय़ा और उसकी मौत हो गई । वहां मौजूद लोगों ने धीरेंद्र सिंह को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया जिसके बाद पुलिस(UP POLICE) धीरेंद्र सिंह को हिरासत में ले लिया,  पुलिस ने बॉडी का पंचनामा कर के पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया। खबर लिखे जाने तक गोली चलने के कारणों का पता नहीं लगाया जा सका।

जहां यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ प्रदेश में अपराध (Crime in UP) रोकने की बात कर रहे हैं, वहीं उन्हीं की पार्टी का नेता सरेआम कत्ल कर रहा है। अब देखना होगा कि सीएम योगी इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए क्या कदम उठाते हैं।

खबरों से जुड़े रहने के लिए Twitterपर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: