नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री रहते भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच संभव नहीं: शाहिद अफरीदी

उन्होंने कहा कि 1998 से 2004 के समय में जब अटल बिहारी वाजपेई(Atal Bihari Vajpayee) भारत के प्रधानमंत्री थे तब भारत और पाकिस्तान के रिश्ते अच्छे थे।

0

भारत-पाकिस्तान के रिश्ते को लेकर दोनों देशों के लोग तरह तरह की बयानबाजी करते रहते हैं। दोनों देशों के बीच तल्ख रिश्ते को लेकर भारत के लोग पाकिस्तान को और पाकिस्तान के लोग भारत को जिम्मेदार ठहराते हैं। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा है कि भारत(India) और पाकिस्तान(Pakistan) के बीच क्रिकेट मैच तब तक नहीं हो सकता जब तक भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) हैं।

 शाहिद अफरीदी(Shahid Afridi) ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह चाहते हैं कि दोनों देशों के बीच संबंध पहले जैसे हो जाएं और दोनों देशों के बीच क्रिकेट फिर से शुरू हो जाए। लेकिन, नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) के प्रधानमंत्री रहते यह संभव नहीं है । 

बूम बूम अफरीदी के नाम से मशहूर पाकिस्तान के इस खिलाड़ी ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेई ( Atal Bihari Vajpayee) और परवेज मुशर्रफ( Pervez Musharraf) के समय में भारत और पाकिस्तान के रिश्ते काफी अच्छे थे। तब दोनों देशों के लोगों का एक दूसरे के यहां खूब आना जाना रहता था। अब ऐसी बात नहीं है। अफरीदी के बयान की भारत के लोग खूब आलोचना कर रहे हैं और उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: