Covid-19 vaccination centre : प्रेस क्लब प्रतापगढ़ ने कोरोना वैक्सीन टीकाकरण कैम्प का किया आयोजन

0

Covid-19 vaccination centre: प्रेस क्लब प्रतापगढ़ और मातन हेलिया मेमोरियल ट्रस्ट के संयुक्त तत्वावधान में प्रतापगढ़ के मांथाता में कवली चौराहा के पास (Covid-19 vaccination centre) कोविड-19 टीकाकरण कैम्प का आयोजन किया, जहाँ पर प्रेस क्लब के सदस्यों ने कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए लोगों को जागरूक किया। कैम्प में भारी तादात में लोगों ने कोरोना का टीका लगवाया।

Covid-19 vaccination centre

मान्धाता में Covid-19 vaccination centre में टीकाकरण का हुआ आयोजन

Covid-19 vaccination centre

मांधाता में आयोजित कोविड-19 टीकाकरण कैम्प का उद्घाटन एस. आई. दयाल दास ने दीप प्रज्वलित कर के किया। दयाल दास ने कहा कि अगर कोरोना वायरस को हराना है तो हम सब को टीकाकरण जरूर कराना होगा। कैम्प में आए लोगों ने कोरोना का टीका लगवाया। गांव की महिलाओं ने बढ़-चढ़ कोविड-19 (Covid-19) टीकाकरण अभियान में अपनी भागी दारी दर्ज कराई।

Covid-19 vaccination centre

 

प्रेस क्लब प्रतापगढ़ और मातन हेलिया मेमोरियल ट्रस्ट ने Covid-19 vaccination centre का किया आयोजन

Covid-19 vaccination centre

प्रेम क्लब प्रतापगढ़ (Press club Pratapgarh) और मातन हेलिया मेमोरियल ट्रस्ट के इस पहल की लोगों ने खूब तारीफ की। कोविड-19 टीकाकरण कैंप के आयोजन में मोहम्मद मुकीम खान, नजमे हसन, सूर्यभान सिंह, पवन सिंह, नितिन अग्रवाल, राजकुमार सिंह, धीरू सिंह, सरदार सिंह, मोहम्मद लियाकत अली, मोहम्द साहिल सही कई अन्य पत्रकार और समाजसेवी उपस्थित रहे और अपना सहयोग प्रदान किया।

ये भी पढ़ें-Apply scholarship 2021 : योगी सरकर ने स्कॉलरशिप के लिए बदले नियम, जानिए स्कॉलरशिप के क्या हैं नए नियम

Covid-19 vaccination centre

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.