COVID-19: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग

0

COVID-19: देश में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से स्थिति बेहद खराब होती जा रही है। कोरोना वायरस (COVID-19) के बढ़ते संक्रमण के कारण दिल्लि के मुख्यमंत्री  अरविंद केजरीवाल ने एक इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है। कोरोना वायरस से बेकाबू हो रहे हालात को देखते हुए इस मीटिंग में कड़े फैसले लिए जा सकते हैं। इस मीटिंग में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के अलावा स्वास्थ्य सचिव व अन्य अधिकारी भी शामिल होंगे।

एक दिन में सबसे अधिक COVID-19 के 17,282 नए मामले

आपको बता दें कि इसके बाद  दिल्ली के मुख्यमंत्री राज्य के उपराज्यपाल अनिल बैजल के साथ मौजूदा हालात पर मीटिंग करने वाले हैं। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, दिल्ली में 17,282 नए मामले आए हैं जो अबतक 24 घंटे में सबसे अधिक है। वहीं 24 घंटे में 100 से अधिक संक्रमित मरीजों की मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः-Corona Virus: कोरोना संक्रमण के टूटे सारे रिकार्ड, 24 घंटे में 15353 नए केस

सीएम केजरीवाल कोविड-19 की स्थिति पर दोपहर 12 बजे करेंगे मीटिंग

दिल्ली के मुख्यमंत्री (CM Delhi) कार्यालय की तरफ से एक ट्वीट में कहा गया है कि “कोरोना वायरस (COVID-19) के प्रसार के मद्देनजर  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरुवार सुबह 11 बजे उपराज्यपाल के साथ स्थिति पर चर्चा करेंगे। इसके बाद केजरीवाल स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन, स्वास्थ्य सचिव और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ दिल्ली में कोविड-19 स्थिति को लेकर दोपहर 12 बजे मीटिंग करेंगे।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को facebook Page पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: