‘हीरो’ के लिए कोर्ट को करना पड़ता है इंतज़ार- राबिया खान

जिया खान की मां ने सूरज पंचोली पर कसा तंज

0
दिवंगत अभिनेत्री (Late Actress) जिया खान (Jiah Khan) की मां (Rabia Khan) ने सूरज पंचोली के दावों को खारिज कर दिया है कि वह अपनी बेटी की मौत को लेकर चल रहे मामले में अदालत की सुनवाई नहीं देखती हैं। 2013 में जिया ने खुदकुशी कर ली थी और suicide note में उन्होंने सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) के साथ अपने तनावपूर्ण संबंधों को दोषी ठहराया था।

राबिया ने यह भी कहा, ‘सूरज को कुछ शिष्टाचार सीखने के लिए कहें। क्या अदालत मेरा इंतजार करेगी? इस मामले को पुलिस ने एक तरीके से बंद कर ही कर दिया था। मामले को अदालत में कौन ले गया? मैंने किया। मैं सुनवाई के लिए उपस्थित रहती हूं, मेरे वकील, उनकी टीम दिखाई देती है।

एक interview में राबिया ने कहा कि वह अदालत में पेश होने के लिए हर महीने लंदन से भारत आती रही हैं। मैंने अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए पानी की तरह पैसा खर्च किया है। लेकिन सुनवाई के समय ‘हीरो’ (सूरज) नहीं होता है। कोर्ट को इस आरोपी के आने का इंतजार करना पड़ता है। जब वह आता है, वह मीडिया को साथ लाता है और हंसता तो ऐसे है जैसे कुछ भी नहीं हुआ है।

बता दें, सूरज पंचोली पर धारा 306 के तहत आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप के तहत मामला चल रहा है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संबंध में भी सूरज पंचोली का नाम सामने आया था। हालांकि उन्होंने इस मामले में किसी भी तरह का कोई संबंध न होने की बात कही है। वहीं एक फेसबुक पोस्ट में आरोप लगाने वाले अभिनेता के खिलाफ पुलिस ने शिकायत दर्ज की है।

सूरज ने एक हालिया इंटरव्यू  में कहा कि वह स्थिति से बहुत परेशान है और उनकी चल रही परेशानियों ने उनके फिल्मी करियर को प्रभावित किया है क्योंकि बहुत सारे लोग उनके साथ खुद को जोड़ना नहीं चाहते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: