Coronavairus:पंजाब पुलिस के 17 जवान कोरोना पॉजिटिव..

0

Coronavairus:पंजाब पुलिस के 17 जवान कोरोना पॉजिटिव..

Chandigarh: देश भर में कोरोना के मरीज बढ़ते चले जा रहे हैं देश अब तक कुल 3,08,993 संक्रमित पाए गए हैं। वहीं अब पंजाब पुलिस के जवान कोरोना की चपेट में आ गए हैं। पंजाब पुलिस ने अपने 7,165 पुलिस कर्मियों की कोरोना जांच करवाई थी, जिसकी रिपोर्ट में पंजाब पुलिस के 17 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, पंजाब में कुल 2986 कोरोना संक्रमित हैं।

पंजाब पुलिस के 17 जवान कोरोना सक्रमित

शनिवार को पंजाब पुलिस के महानिदेशक दिनकर गुप्ता ने मीडियो को कोरोना पॉजिटिव जवानों की जानकारी दी। डीजीपी गुप्ता ने बताया कि “राज्य के दो प्रतिशत पॉजिटिव मामलों में से पुलिस बल के लिए कुल सैंपलों के लगभग 0.9 प्रतिशत पॉजिटिव मामले पाए गए हैं।”

पंजाब में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2986 के पार

पुलिस महानिदेशक ने बताया कि संगरुर जिले में सबसे ज्यादा पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं। गुप्ता ने कहा कि 12 जून तक एकत्र किए गए 7,165 सैंपलों में से 1,868 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जबकि 5,280 लोगों का रिपोर्ट आनी बाकी है।

भारत में अब तक कुल 3,08,993 कोरोना पॉजिटिव पाए गए

एक जून से सैंपल लेना शुरू किया गया, जिसमें स्वास्थ्य विभाग के पास जांच क्षमता के अनुसार अधिक जोखिम क्षेत्रों में तैनात पुलिस कर्मियों की अधिक संख्या में परीक्षण करने का प्रयास किया गया। उन्होंने कहा कि सभी 17 संक्रमित पुलिस को आईसोलेशन में रहने को कहा गया है। वे या तो सिविल अस्पतालों में या कोविड केयर सेंटर में रह सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: