Coronavairus:नोएडा में 1और कोरोना संक्रमित, कोरोना पॉजिट की संख्या हुई 138

0

Coronavairus:नोएडा में 1और कोरोना संक्रमित, कोरोना पॉजिट की संख्या हुई 138

Noida:नोएडा में कोरोना संक्रमित (Coronavairus)मरीजों की संख्या लगातार इजाफा हो रहा है। गुरुवार को नोएडा में एक और कोरोना का मामला सामने आया, इसके साथ ही नोएडा में कोरोना संक्रमितों(Coronavairus)की संख्या बढ़कर 138 हो गई है। आधिकारिक आंकड़ो के अनुसार, पिछले 24 घंटे में 112 रिपोर्ट की जांच की गई जिसमें 111 रिपोर्ट नेगेटिव आई है और जो एक नया मामला सामने आया है, वह 27 वर्षीय महिला का है, जो कि नोएडा सेक्टर-121 के क्लियो काउंटी की रहने वाली है।https://www.pmindia.gov.in/en/

नोएडा के सेक्टर 121 में एक महिला कोरोना पॉजिटिव

गुरुवार को 7 मरीजों को अपोलो अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है, जिनमें 11साल की एक लड़की और 41 साल की एक महिला को दिल्ली के अपोलो अस्पताल से घर भेजा गया है, वहीं 63 साल एक पुरुष को दिल्ली के मैक्स साकेत से घर भेजा गया। साथ ही दो महिलाओं को घर भेजा गया है जिनकी उम्र  53 और 45 वर्ष है। ये दोनों महिलाएं ग्रेटर नोएडा स्थित जिम्स अस्पताल में भर्ती थीं। एक 81 वर्षीय बुर्जुग महिला को एसएसपीजीटीआई से घर भेजा गया है।

नोएडा कुल 138 लोग कोरोना पॉजिटिव

आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, कोरोना से संक्रमित(Coronavairus)मरीजों की संख्या नोएडा में 138 हो गई है। वहीं अब तक 88 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं, जिसमें 50 कोरोना से संक्रमित(Coronavairus)मरीजों का नोएडा के विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

Click Here To Download Arogya Setu Aap

ये भी पढ़े-

Lockdown: ज्यादा से ज्यादा रोजगार सृजन के लिए उपाय किए जाएं- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

Ghaziyabad: घर में मिली युवक की लाश, रेलवे में करता था नौकरी ..

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: