Corona update:निजामुद्दीन के तब्लीगी जमात से आए तीन जमातियों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव..

0

Corona update:निजामुद्दीन के तब्लीगी जमात से आए तीन जमातियों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव….

प्रतापगढ़: दिल्ली में निजामुद्दीन के तब्लीगी जमात से प्रतापगढ़ आए 11 लोगों में से तीन लोगों में शुक्रवार को कोरोना (Corona update) संक्रमण की पुष्टि हुई है। केजीएमसी में जांच होने के बाद आज उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। तीनों संक्रमित देहरादून के रहने वाले हैं, और प्रतापगढ़ के जिले के रानीगंज तहसील के नरसिंहगढ़ स्थित मस्जिद में रुके हुए थे। https://www.amarujala.com/ प्रतापगढ़ में कोरोना पॉजिटिव की खबर से पूरे शहर में दहशत का माहौल फैल गया है।

प्रतापगढ़ में तीन लोग कोरोना पॉजिटिव 

बताया गया कि दो दिन पहले जिला प्रशासन ने मस्जिदों में छापा मारकर इन्हें पकड़ा था। डीएम डॉ. रुपेश कुमार ने बताया कि निजामुद्दीन तब्लीगी जमात से लौटे कुल 11 लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए केजीएमसी लखनऊ भेजे गए थे, जिनमें से 3 की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। खबर मिलते ही जिला प्रशासन ने जिले को सील कर दिया है, प्रतागढ़ शहर को दो सेक्टरों में बांट दिया गया है, और सेस्टर मजिस्ट्रेट तैनात कर दिए गए है,

प्रतापगढ़ शहर को दो सेक्टरों में बांटा गया

हैरानी की बात यह है कि उनमें से जिन तीनों लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उनमें कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कोई लक्षण दिखाई नहीं दे रहे थे। तीनों में से किसी को भी सर्दी, जुकाम, बुखार या सांस फूलने जैसी कोई भी समस्या नहीं थी।  तीनों 18 मार्च को दिल्ली से प्रतापगढ़ आए थे। बिना लक्षण के तीन लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण जिले में चिंता बढ़ गई है। सभी 11 लोगों को आइसोलेशन मे रखा गया है। आधी रात तक जिलाधिकरी और एसपी जिले की सुरक्षा व्यवस्था और तैयारियों का जायजा लेते नजर आए।

Corona update
Corona update

और खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: