Corona Latest Updates: उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, लगातार दूसरे दिन सबसे अधिक मामले

0

Corona Latest Updates: कोरोना (Corona vairus) का कहर पूरे देश में बढ़ता चला जा रहा है। इस समय कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहा है। कोरोना वायरस कितना भयानक इस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि देश में बीते दो दिनों में कोरोना से (Corona Latest Updates) दो लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हुए है। इस वायरस ने क्या आम और क्या खास किसी को अपने चपेट में लेने से नहीं छोड़ा हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। सीएम योगी ने अपने आप को होम आइसोलेट (Home isolate) कर लिया है।

ये भी पढ़ें- COVID-19: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग

Lockdown: यूपी में रविवार को रहेंगी पूर्ण बंदी, सरकार ने जारी किए निर्देश

शुक्रवार को यूपी में 24 घंटे (Corona Latest Updates) में 27360 लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आए

मिडिया रिपोर्ट के अनुसार सीएम योगी की कोरोना रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण (Cororna virus) के हल्के लक्षण पाए गए थे, जिसके बाद सीएम ने अपने आपको आइसोलेट कर लिया था। वहीं पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी कोरोना पॉजिटिव होने के वाद अपने आप को आइसोलेट कर लिया था।

देश में (Corona Latest Updates) Covid-19 संक्रमितों की कुल संख्या 1,40,74,564 हो गई

शुक्रवार को भी पूरे देश में यूपी (Uttar Pradesh) सबसे अधिक कोरोना मामलों के साथ दूसरे नंबर पर है। वहीं गुरूवार को भी उत्तर प्रदेश में कोरोना के सबसे अधिक मामले में दूसरे स्थान पर था। स्वास्थ्य मंत्रालय (Ministry of Health) की रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार को 24 घंटे में 27360 कोरोना संक्रमण ( Corona Virus) के मामले सामने आ चुके हैं। कोरोना वायरस  जिस तेजी से बढ़ रहा है उससे कहा जा सकता है कि अब यह वायरस पूरी तरह से आउट ऑफ कंट्रोल हो गया है

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को facebook Page पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.