गाजीपुर: कोरोना ‘जो होगा देखा जाएगा’ स्टेज पर

SBI मेन ब्रांच में जमकर उड़ रही सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

0
गाजीपुर, Ghazipur। जिले में कोरोना ‘जो होगा देखा जाएगा’ वाली स्थिति में पहुंच चुका है। बुधवार की सुबह जिले के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक की प्रमुख शाखा पर कोरोना संबंधित सतर्कता में जमकर लापरवाही बरती गई।भारतीय स्टेट बैंक (SBI) मेन ब्रांच में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही है।

आपको बता दें कि बैंक खुलने से 4-5 घंटे पहले ही भीड़ जमा हो जा रही है। इस दौरान न हीं सैनिटाइजेशन की व्यवस्था है और ना ही कोई मास्क पहने नजर आ रहा है। वहीं लोग लाइनों में एक दूसरे के करीब खड़े पाए जा रहेे हैं।

वहीं बैंक प्रशासन ने यह नियम लागू किया है की कोई भी व्यक्ति बिना मास्क के बैंक परिसर में प्रवेश नहीं करेगा। लेकिन लोगों की लापरवाही देखने लायक बनती है। बैंक पहुंचे उपभोक्ता खुद ही मौत के मुंह में जाने को तैयार खड़े हैं। लोगों का कहना है अब जो होगा वह देखा जाएगा। ऐसी दशा में जिला व बैंक प्रशासन कोरोना संबंधित सतर्कताओं को बरतने में मजबूर है।

बता दें कि सुबह के 4.30 बजे से ही बैंकों में भीड़ बढ़ती जा रही है। जबकि जिला प्रशासन का स्पष्ट आदेश है कि लोग 5:00 बजे के बाद ही घर से निकल सकते हैं। वही किसी भी व्यक्ति को बिना मास्क के घर से निकलने नहीं दिया जाएगा। इसके साथ सार्वजनिक स्थलों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अनिवार्य होगा।

एसबीआई मुख्य शाखा में इस तरह के किसी भी नियम का पालन होता नजर नहीं आ रहा है।यह केवल बुधवार की ही नहीं बल्कि रोज का मामला बन चुका है।इस तरह की लापरवाही से यह साफ पता चलता है कि लोगों के अंदर से कोरोना का खौफ दिन-प्रतिदिन खत्म होता जा रहा है।

कोरोना अपडेट:

जबकि देश में संक्रमण का मामला 32 लाख के पार पहुंच चुका है। मंगलवार को 67 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित पाए गए हैं। वहीं बीते 24 घंटे में 1059 लोग कोरोना के कारण मौत के शिकार हो गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: