CORONA CASES: तिहाड़ जेल में छोटा राजन समेत 240 कैदी कोरोनावायरस से संक्रमित

0

CORONA CASES: दिल्ली के तिहाड़ जेल में कोरोना वायरस (Coronavirus) से लगभग 240 कैदी संक्रमित पाए गए है। इनमें से अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन भी है । छोटा राजन को दिल्ली के एम्स  (DELHI AIIMS) में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। बाकी के कैदियों को दिल्ली के अलग-अलग अस्पताल(Hospital) में भर्ती कराया गया है।

तिहाड़ जेल में(CORONA CASES)बंद 240 कैदी कोरोना संक्रमित

तिहाड़ जेल में बंद रहे कैदी छोटा राजन एक कुख्यात अपराधी है जो कई संगीन मामलों में सजायाफ्ता है। सूत्रों के मुताबिक छोटा राजन उर्फ सदाशिव जेल के अतिरिक्त सुरक्षा वाले जेल नंबर 2 के वार्ड का कैदी है।

यह भी पढ़ेंः-CoronaVirus In UP:सीएम योगी का आदेश,कोरोना पीड़ीत कर्मचारियों को छूट्टी में मिलेगी पूरी सैलरी

आपको बता दें कि दाऊद इब्राहिम और छोटा राजन एक ही गिरोह में रहते थे। मुबंई की जेल (Mumbai Jail) में छोटा राजन पर हमले की आशंका को लेकर उसे दिल्ली की तिहाड़ जेल भेज दिया गया। दिल्ली की जेल से ही वीडियो कॉन्फेंसिंग (Video conferencing) के द्वारा ही छोटा राजन मुबंई की विभिन्न अदालतों में पेश होता रहा है। छोटा राजन के अंदर पिछले दिनों कोरोना वायरस (CORONA CASES) के लक्षण पाए गए थे। जिसके चलते जेल प्रशासन ने उसे एम्स में भर्ती कराया है। (Coronavirus) संक्रमित पाए गए कैदी में ज्यादातर सामान्य लक्षण पाये गये है। सामान्य लक्षण वाले कैदियों को जेल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को facebook Page पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: