Coonavirus:नमो गंगे संस्थान के लाजपत नगर एचआईजी टीम के द्वारा किया गया अन्न दान…

0

Coonavirus:नमो गंगे संस्थान के लाजपत नगर एचआईजी टीम के द्वारा किया गया अन्न दान…

गाजियाबाद। भारत में कोरोना वायरस(Coonavirus) की वजह से लॉकडाउन(Lockdown) जारी है। लॉकडाउन की स्थि​ति से सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाले गरीब परिवार हैं। लॉकडाउन (Lockdown)के दौरान कोई भूखा न रहे इसके लिए सामाजिक संगठन दिल खोलकर जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। नमो गेंगे संस्था गाजियाबाद (Ghaziabad) में गरीब और असहायों के लिए उम्मीद की किरण बन कर सामने आई है, नमों गंगे की अन्न सेवा की लाजपत नगर टीम ने गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके के लोगों में खाद्य सामंग्री बांटी।

 

Click Here To Download Arogya Setu Aap

 

सोमवार को नमो गंगे की अन्न सेवा की लाजपत नगर टीम ने गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में 100 से ज्यादा परिवारों को खाने का राशन दिया। इस अन्न दान कार्यक्रम में साहिबाबाद धाना क्षेत्र के शनि चौक चौकी इंचार्ज अकरम खान अपनी टीम के साथ मौजूद रहे, इस दौरान लॉकडाउन(Lockdown)को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग(Social Distancing)का पूरा पालन किया गया।

Coronavius

नमो गंगे के वरिष्ठ सदस्य अनिल मिश्रा ने बताया कि “हमारी टीम इससे पहले भी अन्न सेवा का कार्य करती रही है, इस कार्यक्रम में एचआईजी(HIG) के सभी सदस्यों का सहयोग हमें मिला आपसी सहयोग से यह सब संभव हो सका है।” इस दौरान एमपी सिंह सुभाष चंद्र और जतिन शर्मा मौजूद रहे।  सीओ साहिबाबाद डॉ राकेश मिश्रा और सिटी मजिस्ट्रेट (City Magistrate)शिवप्रताप शुक्ल ने अन्न सेवा कार्यक्रम की सराहना की। नमो गंगे के अन्न सेवा प्रभारी पंकज त्रिपाठी का कहना है कि लाजपत नगर की टीम समाज सेवा के कार्य में लगातार बढ़ चढ़ के प्रतिभाग करते रहे हैं, इसके लिए पूरी टीम बधाई की पात्र है, साथी पंकज त्रिपाठी ने लोगों से घरों में रहने और लॉकडाउन (Lockdown)का पालन करने की अपील की जिससे कोरोना(Coonavirus) को मात दी जा सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: