संजय दत्त की हालत गंभीर, फेफड़ों में जमा हो रहा फ्लूइड

मुंबई में चल रहा है इलाज, नहीं जा रहे अमेरिका

0
मुंबई (Mumbai): बॉलीवुड (Bollywood) स्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) को फेफड़ों का कैंसर होने की खबरें बीते दिनों मीडिया में छाई रही है। यह कैंसर अब चौथे स्टेज पर पहुंच चुका है। जिसके कारण संजय दत्त की हालत गंभीर होती जा रही है। उनके फेफड़ों में फ्लूइड लगातार बढ़ता जा रहा है। अभी तक डॉक्टर 1.5 लीटर फ्लूइड निकाल चुके हैं।

संजय दत्त के दोस्त राहुल मिश्र ने मीडिया में यह जानकारी साझा की। संजय को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जहां उन्हें डॉक्टरों की विशेष देखरेख में रखा गया है।

डॉक्टर का कहना है कि अभी उनका कैंसर चौथे स्टेज पर पहुंच चुका है।जिसके बाद उनकी स्थिति लगातार खराब होती जा रही है। अगर इलाज में देरी हुई तो उनके स्वास्थ्य के लिए नुकसानदेह साबित हो सकती है। यही वजह है कि संजय दत्त अब अमेरिका इलाज के लिए नहीं जा रहे हैं। उन्होंने फैसला किया है कि वो मुंबई में ही अपना इलाज कराएंगे।

डॉ जलील पारकर जिनके अंडर में संजय दत्त का इलाज चल रहा है उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि संजय दत्त ने फिलहाल अपना अमेरिका जाकर इलाज कराने का प्लान टाल दिया है।

बता दे कि संजय दत्त के पास ऐसी कई फिल्में हैं जिनकी शूटिंग अभी बाकी है। फिल्म निर्माताओं के करोड़े रूपये संजय दत्त पर लगे हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: