बबली बाउंसर के ट्रेलर में दिखी दबंगई के साथ कॉमेडी

0

पिछले कुछ सालों से वुमन एंम्पावरमेंट का विषय फिल्म निर्माताओं का पसंदीदा बना हुआ है। इस क्रम में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की आने वाली फिल्म बबली बाउंसर भी रिलीज़ को तैयार है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में तमन्ना एक नए अवतार में नजर आने वाली हैं।

बबली बाउंसर के इस ट्रेलर में दिल्ली के क्लब की बाउंसर बनी तमन्ना अखाड़े में पहलवानी करती नजर आ रही हैं। इस फिल्म के ज़रिये मधुर भंडारकर ने पांच साल बाद वापसी की है।

बबली बाउंसर के इस दमदार ट्रेलर में पहलवान से बाउंसर बनी तमन्ना हरियाणवी में भरपूर कॉमेडी करती नज़र आ रही हैं। पांच मारता उनका किरदार काफी दमदार नज़र आ रहा है। ट्रेलर में उन्हें हरियाणवी अदा और अंदाज़ में डायलॉग्स बोलते हुए देखा जा सकता है। साथ ही फिल्म में भरपूर कॉमेडी के भी संकेत मिल रहे हैं।

ट्रेलर सौरभ शुक्ला उनकी बेटी बनी तमन्ना को सबसे अच्छी पहलवान बताते हैं और उन्हें बेटों से भी बेहतर समझते हैं। आगे बबली पहलवानी छोड़कर दिल्ली में अपना करियर तलाशने पहुँचती है इसके लिए वह घर आए रिश्ते से इंकार कर देती है। इसी बीच उसके अखाड़े में आने वाला एक लड़का उसे अपने क्लब में बाउंसर की जॉब के लिए ऑफर करता है और बबली इसे स्वीकार लेती है। इस तरह दिल्ली आकर बबली बाउंसर बन जाती है और बाक़ी के लिए फिल्म का इन्तिज़ार करना होगा जो 23 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.