CNG Prices Increased: PNG के बाद देश में 12 घंटों के अंदर CNG के बढ़े दाम, बीते दो हफ्तों में 11.60 रुपए की बढ़ोतरी

CNG Prices Increased: अब दिल्ली में 71.61 रुपए प्रति किलों की दर से मिलेगी CNG

0

CNG Prices Increased: देश की जनता लगातार बढ़ती मंगाई की मार को झेल रही है। अब एक बार फिर से आम आदमी को महंगाई की दोहरी मार पड़ी है। राजधानी दिल्ली में जहां पहले पीएनजी की कीमतें बढ़ी। वहीं उसके ठीक 24 घंटे बाद दिल्ली में सीएनजी की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी गई है। बता दें, अब दिल्ली में सीएनजी की पहले के मुकाबले ढाई रुपये प्रति किलो बढ़ गई हैं। इस बढ़ोतरी के बाद दिल्ली में सीएनजी अब 71.61 रुपए प्रति किलों की दर पर मिलेगी।

CNG Prices Increased: नोएडा और ग्रेटर नोएडा में सीएनजी के दाम में इजाफा

CNG Prices Increased
CNG Prices Increased

ये भी पढ़ें- MP Khargone Violence: खरगोन हिंसा के बाद आरोपियों के खिलाफ प्रशासन ने की कारर्वाई, चलाया गया बुलडोजर

आपको बता दें, इससे पहले भी दिल्ली में सीएनजी की कीमतों में सरकार ने इजाफा किया था। बीते गुरुवार को भी सीएनजी की कीमतों में ढाई रुपये प्रति किलो के दर से बढ़ोतरी की गई थी। इस बढ़ोरी के बाद बीते दो हफ्तों में सीएनजी के दाम में 11.60 रुपये तक इजाफा हुआ है। दिल्ली छोड़कर गाजियाबाद समेत, नोएडा, ग्रेटर नोएडा में सीएनजी की कीमत इस वक्त 74.17 रुपये प्रति किलो है। उधर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ और शामली के साथ ही मुजफ्फरनगर में सीएनजी की कीमत प्रति किलो के दर से 74.17 रुपये तक जा पहुंची है।

CNG Prices Increased: गुरुग्राम में भी बढ़े दाम

CNG Prices Increased
CNG Prices Increased

एनसीआर में जहां नोएडा और ग्रेटर नोएडा में सीएनजी क्रमश: प्रति किलो 74.17  रुपए है। तो वहीं गुरुग्राम में भी सीएनजी की कीमत आसमान छू रही है। बता दें, गुरूग्राम में सीएनजी 79.94 रुपये है। करनाल और कैथल में 80.27 रुपये प्रति किलो और रेवाड़ी में 82.07 रुपये प्रति किलो की दर से सीएनजी बिक रही है।

CNG Prices Increased: राजस्थान समेत यूपी में भी बढ़ी सीएनजी की कीमत

उत्तर प्रदेश के साथ साथ राजस्थान में भी सीएनजी की कीमतों में पहले के मुकाबले अब बढ़ोतरी है गई है। राजस्थान के अजमेर, पाली और राजसमंद में आज बढ़ाए गए सीएनजी की कीमत के बाद सीएनजी की नई कीमत 81.88 रुपये प्रति किलो हो गई है। वहीं उत्तर प्रदेश की बात करें तो वहां भी कीमतों में इजाफा देख गया है। हमीरपुर, फतेहपुर और कानपुर में सीएनजी की कीमत 83.40 रुपये प्रति किलो पहुंच गई है।

CNG Prices Increased: डीजल पेट्रोल में राहत

जहां एक ओर देश में सीएनजी और पीएनजी की कीमत में आज गुरुवार को इजाफा हुआ है तो वहीं दूसरी ओर देश में जनता को बड़ी राहत मिली है। आज भी डीजल और पेट्रोल की कमतो में कोई बढ़ोतरी नहीं की गई है। बता दें, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल राष्ट्रीय  105.41 रुपये और डीजल 96.67 रुपये प्रति किलो की दर से बिक रहा है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.