के.डी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के वसुंधरा सेंटर का शुभारंभ

CMO गाजियाबाद डॉ. एन के गुप्ता ने किया शुभारंभ

0

गाज़ियाबाद: के.डी इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के नए सेंटर का शुभारंभ किया गया। KDIMS का ये नया सेंटर गाजियाबाद के वसुंधरा में शुरु किया गया है। इस नए सेंटर का शुभारंभ सीएमओ गाज़ियाबाद डॉ. एन के गुप्ता द्वारा किया गया। इस मौके पर NIOS के अधिकारी पीके चौहान और DMO मिश्रा सर के साथ ही केडी इस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के  सभी अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे।

डॉ. एन के गुप्ता ने संस्था के सामाजिक और शैक्षिक कार्यों की भी तारीफ की तो वहीं डीएमओ श्री मिश्रा ने कोविड-19 महामारी के इस  दौर में लैब टेक्नोलॉजी व स्वास्थ्य कर्मचारियों के बतौर वालेंटियर सहयोग के लिए संस्था का आभार प्रकट किया।

 

वही डॉ. पीके चौहान ने NIOS के पाठ्यक्रम की विशेषताओं पर प्रकाश डाला। साथ ही  संस्था के डायरेक्टर डॉ. एसडी शर्मा ने सभी के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि महामारी काल में सहयोग करने वाली यह जिले की एकमात्र संस्था है।

नये सेंटर के शुभारंभ के मौके पर संस्था के डायरेक्टर डॉ. एसडी शर्मा ने वहां मौजूद संस्था के फैकेल्टी डॉ. हरीश, डॉ. मुक्ता शर्मा, डॉ. शुभ्रा शर्मा, और पीआरओ पंकज त्रिपाठी, ऊष्मा नेगी, सोनिया खान का आभार प्रकट किया और उनके काम की सराहना की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: