सीएम योगी जौनपुर में आज जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद

कार्यक्रम स्थल सनबीम स्कूल कुल्हनामऊ में मंत्री और वरिष्ठ अधिकारियों ने पहुंचकर जायजा लिया। मुख्यमंत्री के आगमन को ध्यान में रखते हुए पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। कार्यक्रम और सभास्थल पर फोर्स तैनात रहेगी।

0

जौनपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को जौनपुर के रवाना होंगे।  सीएम योगी जिले में  एक घंटा 20 मिनट तक रहेंगे। इस दौरान वह मल्हनी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। बैठक में सीएम चुनाव से जुड़े अहम मुद्दों पर बातचीत करेंगे।

प्रोटोकाल आने के बाद से जिला प्रशासन सक्रिय हो गया। कार्यक्रम स्थल सनबीम स्कूल कुल्हनामऊ में मंत्री और वरिष्ठ अधिकारियों ने पहुंचकर जायजा लिया। मुख्यमंत्री के आगमन को ध्यान में रखते हुए पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। कार्यक्रम और सभास्थल पर फोर्स तैनात रहेगी। सीएम की विशेष सुरक्षा के लिए एक दिन पहले ही सुरक्षा एजेंसियों तैनात हो गईं है।

मुख्यमंत्री लखनऊ से हेलीकाप्टर द्वारा सनबीम स्कूल कुल्हनामऊ में दोपहर 12.20 बजे पहुंचेंगे। यहां पर सपा के विधायक रहे पारसनाथ यादव के निधन के बाद खाली हुई मल्हनी विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर भाजपा के जनप्रतिनिधियों के साथ 15 मिनट तक बातचीत करेंगे। इसके बाद विद्यालय परिसर में आयोजित सभा में जिला और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। करीब एक घंटे तक यहां रहने के बाद 1.40 बजे योगी सनबीम स्कूल में बने हेलीपैड से देवरिया के लिए प्रस्थान करेंगे।

एएसपी सिटी डा. संजय कुमार ने बताया कि कार्यक्रम को लेकर ब्लू प्रिंट तैयार हो चुका है। सुरक्षा के मद्देनजर डाग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ते ने चप्पे-चप्पे का जायजा लिया। कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा के लिए चारों तरफ अस्थाई चहारदीवारी का निर्माण किया गया है। मंच से लेकर बैठने की जगह तक सुरक्षा घेरा रहेगा।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: