सीएम योगी 8 अगस्त को Covid-19 अस्पताल का करेंगे उद्घाटन

टाटा के सहयोग से कोविड-19 अस्पताल तैयार

0
(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push(});

नोएडा: गौतमबुद्धनगर (Gautam Buddha Nagar) के सेक्टर 39 में 400 बेड का कोरोना (Corona) समर्पित एक अस्पताल (Hospital) बनकर तैयार होना वाला है। स्वास्थ्य विभाग (Medical Department ) के एक अधिकारी के अनुसार 8 अगस्त को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) कोविड अस्पताल का उद्घाटन (Inauguration)  करेंगे।

उद्घाटन से पहले कोविड-19 के नोडल अधिकारी नरेंद्र भूषण और जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने अस्पताल का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने कहा , संबंधित अस्पताल में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों का इलाज संभव कराने के उद्देश्य से टाटा के सहयोग से यह अस्पताल तैयार किया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग के सभी अधिकारी अधूरे कार्य को जल्द पूरा करें ताकि जल्द से जल्द संबंधित अस्पताल का शुभारंभ किया जाए। 

स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आने की सूचना है, लेकिन अभी तक मिनट टू मिनट कार्यक्रम नहीं आया है। लेकिन वो आ रहे हैं।

जिले में आज कोरोना संक्रमण के 105 नए मरीज के मामले सामने आए हैं। वहीं आज 117 मरीज स्वस्थ भी हुए हैं। इसके बाद जिले में अब तक कुल 4786 मरीजों को डिस्चार्ज किया जा चुका है। 919 कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज जिले के अलग-अलग कोविड अस्पताल में किया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: