सीएम योगी का गोरखपुर दौरा आज, बीआरडी का कर सकते हैं निरीक्षण

निर्माणाधीन है 500 बेड का बाल रोग संस्थान

0
गोरखपुर।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर का दौरा करेंगे। जहां वह गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज जाएंगे। यहां  50वह निर्माणाधीन 500 बेड का बाल रोग संस्थान का निरीक्षण कर सकते हैं।

आपको बता दें कि बीते दिन डीएम के विजयेंद्र पांडे और सीडीओ ने संस्थान और मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया।इसके अलावा जिलाधिकारी और सीडीओ ने बाल रोग संस्थान के निर्माण कार्यो का जायजा भी लिया। साथ ही काम को तेजी से पूरा करने के निर्देश भी जारी किए।

हालांकि मंगलवार को सीएम का दौरा होना है। ऐसे में तैयारियां पूरी हो, इसका खास ध्यान रखा जाए।वर्तमान में कोरोना संक्रमण को देखते हुए इस संस्थान को कोरोनावायरस तब्दील किया जाना है। आपको बता दें कि यह अस्पताल लेवल टू और लेवल थ्री की सुविधाओं वाला होगा।

वहीं शासन ने हॉस्पिटल बनाने में प्रयोग होने वाले सभी सामानों की सूची बीआरडी प्रशासन से तलब की है। जिससे कि सामान तुरंत उपलब्ध कराया जा सके। आशा है कि अगस्त के अंतिम सप्ताह तक सभी सामान मिल जाएंगे।

इन्हीं तैयारियों का निरीक्षण करने डीएम बाल रोग संस्थान पहुंचे थे। जहां उन्होंने निर्माण कार्यों में हो रही देरी पर नाराजगी भी जताई। ऐसी जानकारी मिल रही है कि सीएम बीआरडी के बाल रोग संस्थान का निरीक्षण भी कर सकते हैं।

इसके मद्देनजर जिला प्रशासन अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है। इसलिए मुख्यमंत्री योगी के इस दौरे को लेकर तैयारियां तेज हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लगातार दौरे को देखकर लगता है कि राम मंदिर भूमि पूजन के आयोजन के बाद उनका पूरा ध्यान प्रदेश में कोरोना संक्रमण से लड़ने की तैयारियों पर है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: