CM Yogi: CM कार्यालय का भी फोन नहीं उठाते अधिकारी, 25 जिलों के DM और 4 कमिश्नर से मांगा जवाब

0

CM Yogi: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)में सीएम योगी (CM Yogi) आदित्यनाथ के तमाम निर्देशों के बाद भी कई अधिकारी ऐसे हैं जो (CUG) सरकारी फोन नहीं उठा रहें है। ऐसे बेपरवाह अफसरों के खिलाफ उत्तर प्रदेश सरकार ने कारण बताओं नोटिस जारी कर दिया है। मुख्यमंत्री कार्यालय से गए फोन को न उठाने वालों मे कई मंडलायुक्त, डीएम व एसपी-एसएसपी शामिल हैं। इस बाबत शासन ने 25 डीएम व 4 कमिश्नर से फोन न उठाने पर कारण बताओ नोटिस जारी कर तीन दिन में स्पष्टीकरण मांगा है। इस मामले में वाराणसी, प्रयागराज, अयोध्या व बरेली के मंडलायुक्त से जवाब-तलब किया गया है।

ये भी पढ़ें-सीएम ने दिए UP के 9,800 से अधिक जर्जर स्कूलों को ढहाने के आदेश

CM Yogi के निर्देश के बाद भी अधिकारी नहीं उठाते हैं फोन

 

मुख्यमंत्री (CM Yogi) को लगातार शिकायतें मिल रही थीं कि जिलों के डीएम एसपी और कमिश्नर अपना सरकारी फोन नहीं उठाते हैं। इसकी हकीकत जानने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने सचिवालय को निर्देश दिया जिसके बाद मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव एसपी गोयल के निर्देश पर अधिकारियों की टीम ने कुछ जिलों के डीएम, कमिश्नर और एसपी के सरकारी नंबर पर काल किया। कुछ ने उठाया कुछ ने उठाया ही नहीं। कुछ ने बाद में कॉल बैक किया तो कुछ के पीआरओ ने उठाया। इसके बाद मुख्यमंत्री सचिवालय से उनको नोटिस जारी किया गया है।

 

फोन न उठाने वाले अधिकारीयों के खिलाफ CM Yogi ने जारी कि या नोटिस

 

गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद, बदायूं, अलीगढ़, कन्नौज, संतकबीर नगर, सिद्धार्थनगर, गोरखपुर, फिरोजाबाद, हापुड़, अमरोह ,पीलीभीत, बलरामपुर, गोंडा, जालौन, कुशीनगर, औरैया, कानपुर देहात, कानपुर झांसी, मऊ, आजमगढ़, वाराणसी, प्रयागराज, अयोध्या और बरेली के डीएम के फोन नहीं उठे।

इसके अलावा आगरा मंडल के किसी जिले के एसपी-एसएसपी ने फोन नहीं उठाया. अलीगढ़, प्रयागराज, कानपुर नगर, रायबरेली, कन्नौज, औरया, कुशीनगर, जालौन के एसएसपी का फोन नहीं उठा।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को GOOGLE NEWS पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: