CM Yogi in Lakhimpur: सीएम योगी ने लखीमपुर खीरी में कहा- 2022 में प्रचंड बहुमत से आयेगी भाजपा

0

CM Yogi in Lakhimpur:  सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को लखीमपुर खीरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज मैं जनता से अपील करने आया हूं और आज तीसरे चरण का चुनाव भी है इसी चरण में स्थिति स्पष्ट हो जायेगी कि 2022 में बीजेपी की सरकार प्रचंड बहुमत से बनने जा रही है। बीजेपी ने जो 2017 में वादे किये थे वो पूरे हुए हैं।

CM Yogi in Lakhimpur: पहले सैफई महोत्सव से होता था उत्सव आज दीपोत्सव-रंगोत्सव से होता है

पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ने वो करके दिखाया जो कहा था। देश की आस्था के साथ उत्तर प्रदेश में जिस तरह से खिलवाड़ होता था, पर्व और त्योहार शुरू होते ही प्रदेश में कर्फ्यू लग जाता है। सीएम योगी ने कहा पहले त्योहार प्रदेश में सैफई महोत्सव से होता था लेकिन अब त्योहार अयोध्या में दीपोत्सव, देव दीपावली और मथुरा के रंगोत्सव से होता है।

ये भी पढ़ें- Muslim Women Vote: यूपी चुनावों में भाजपा को मुस्लिम महिलाओं के वोटों से उम्मीद

आगे उन्होंने यह भी कहा कि मैं आप सब से पूछना चाहता हूं कि आप में से कितने लोगों ने वैक्सीन लगवा ली है। मैं आप सब का अभिनंदन करना चाहता हूं, विपक्ष पार्टियां आरोप लगाती थीं कि ये मोदी वैक्सीन, बीजेपी वैक्सीन है और इसी वैक्सीन ने ही हमारी जान बचाई है।

CM Yogi in Lakhimpur: भाजपा सरकार का संकल्प ‘स्वच्छ ईंधन-बेहतर जीवन’ का संकल्प हो रहा है पूर्ण

इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर लखीमपुर खीरी में अपने सरकार की उपलब्धियां गिनवाईं. उन्होंने ट्वीट के जरिये कहा जन-खुशहाली भाजपा सरकार का प्रण है। इस प्रण की पूर्ति के लिए हमने लखीमपुर खीरी में PM उज्ज्वला योजना के प्रथम चरण में 4,39,543 परिवारों को रसोई गैस का निःशुल्क कनेक्शन उपलब्ध कराकर उनकी रसोई को धुंआ मुक्त करने का कार्य किया है। स्वच्छ ईंधन-बेहतर जीवन का संकल्प पूर्ण हो रहा है।

CM Yogi in Lakhimpur: ‘हर घर-शुद्ध जल’ का सपना हो रहा है साकार

आपको बता दें कि ‘शुद्ध जल’ की उपलब्धता डबल इंजन की भाजपा सरकार का ध्येय है। जनपद लखीमपुर खीरी के सेमरी, संसारपुर व बिजुआ में 16.68 करोड़ की लागत से प्रारंभ हुई। बता दें कि प्रदेश में ‘हर घर-शुद्ध जल’ का सपना साकार हो रहा है। विकसित पर्यटन और मजबूत इंफ्रास्ट्रचर डबल इंजन की भाजपा सरकार का संकल्प है, खीरी में बने विश्व प्रसिद्द दुधवा नेशनल पार्क के कॉरिडोर का विकास हमारे इसी संकल्प को सिद्ध कर रहा है और ‘नया उत्तर-प्रदेश’ प्रगति पथ की ओर अग्रसर है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.