CM Yogi Gorakhpur Visit Today: गोरखनाथ मंदिर में हुए हमले की घटना के बाद सीएम योगी आज देर शाह करेंगे गोरखपुर का दौरा

CM Yogi Gorakhpur Visit Today: घटना की जांच एंटी टेररिज्‍म स्‍क्‍वायड यानी एटीएस कर रही है

0

CM Yogi Gorakhpur Visit Today: बीते रविवार की देर शाम गोरखपुर स्थित गोरखनाथ मंदिर के मुख्य द्वार पर तैनात पीएसी के दो जवानों पर हुए हमले के बाद अब खबर है कि प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ आज शाम तक गोरखपुर पहुंचेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आज शाम 6 बजे के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर पहुंच कर मामले का ब्योरा लेंगें। आपको बता दें, कि रविवार की देर शाम हुए हमले को आतंकी साजिश के तहत जांच की जाएगी। फिलहाल इस घटना की जांच एंटी टेररिज्‍म स्‍क्‍वायड यानी एटीएस कर रही है।

CM Yogi Gorakhpur Visit Today
CM Yogi Gorakhpur Visit Today

CM Yogi Gorakhpur Visit Today: केशव प्रसाद मौर्य ने की निंदा

CM Yogi Gorakhpur Visit Today
CM Yogi Gorakhpur Visit Today

गोरखनाथ मंदिर की मेन गेट पर तैनात पीएसी के जवानों पर हुए हमले के मामले कीउत्तर प्रदेश के उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने निंदा की है। बता दें, उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर कहा है कि, ‘गोरखनाथ मंदिर में अवैध रूप से घुसने और सुरक्षाकर्मियों पर हमले का प्रयास अत्यंत दु:खद और निंदनीय है। प्रदेश सरकार ने इस घटना की जांच करने के निर्देश दिए हैं।’

CM Yogi Gorakhpur Visit Today: डीजी लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार ने कहा ये मामला टेरर एंगल का है

ये भी पढ़ें- Lakhimpur kheri violence SC Hearing: आरोपी आशीष मिश्रा का जमानत याचिका पर हुई SC में सुनवाई
इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के एडीजी लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार ने कहा कि बीती देर शाम हुई वारदात को आंतकी घटना माना जा सकता है। एक बयान में एडीजी लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार ने कहा कि ”इस मामले को एटीएस को सौंप दिया गया है। मामले में टेरर एंगिल से इनकार नहीं किया जा सकता। इसकी गहनता से जांच की जाएगी।”

CM Yogi Gorakhpur Visit Today: क्या है पूरा मामला

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बीती देर शाम एक शख्स धार्मिक नारे लगाते हुए गोरखनाथ मंदिर के अंदर जबरन घुसने की कोशिश करने लगा। आरोपी शख्स ने मंदिर की मेन गेट पर सुरक्षा में तैनात पीएसी के जवानों के साथ हाथापाई की। जिसमें दो जवानों के घायल होने की खबर है। अब इस पूरे मामले की जांच को एंटी टेररिज्‍म स्‍क्‍वायड यानी एटीएस के हाथों में सौप दिया गया है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.