Kotak 811 account opening online apply zero balance

CM का आदेश, परीक्षाओं के दौरान कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से हो पालन

परीक्षाओं के दौरान भीड़ इकट्ठा नहीं हो, इसका भी रखा जाए ध्यान-सीएम

0

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना (CORONA) का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इसी बीच प्रदेश भर में प्रतियोगी परीक्षाओं( COMPETITIVE EXAMS)  का आयोजन किया जा रहा है जिससे संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। बीते कुछ दिनों में सरकार के दो मंत्रियों की मौत कोरोना के कारण हो चुकी है। इन सबके बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने इन परीक्षाओं को लेकर सख्त निर्देश जारी करते हुए कहा है कि परीक्षाओं के दौरान कहीं भी भीड़ इकट्ठा नहीं होनी चाहिए।साथ ही इस बात के भी आदेश सीएम ने दिए हैं कि कोरोना का संक्रमण ना फैलने पाए इसके लिए भी सभी सावधानियां अपनाई जाएं।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ये निर्देश एक उच्चस्तरीय बैठक के दौरान दिए।बैठक में चिकित्सा-शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना, औद्योगिक विकास आयुक्त आलोक टंडन, कृषि उत्पादन आयुक्त आलोक सिन्हा, अपर मुख्य सचिव (वित्त) संजीव मित्तल, अपर मुख्य सचिन (गृह एवं सूचना) अवनीश अवस्थी, पुलिस महानिदेशक हितेंश चंद्र अवस्थी मौजूद थे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने परीक्षा केंद्रों पर  कोविड प्रोटोकॉल का पालन एवं  लखनऊ-कानपुर में विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं।

सीएम योगी ने  कोरोना के आंकड़ों में कमी लाने एवं मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने की बात कही। सीएम ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा जरूरतमंद मरीजों को चिकित्सकीय परामर्श  उपलब्ध हो सके ये सुनिश्चित किया जाए. इसके लिए ई-संजीवनी सेवा का व्यापक रूप से प्रचार-प्रसार किया जाए साथ ही कोरोना की जांच के लिए ज्यादा से ज्यादा टेस्टिंग के निर्देश सीएम ने दिए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: