कोविड-19 की वजह से नागरिकता कानून में देरी हुई, जल्द लागू किया जाएगा- जेपी नड्डा

नड्डा ने कहा कि सभी लोगों को नागरिकता बिल का लाभ बहुत जल्द मिलेगा। हम इसके लिए प्रतिबद्ध हैं। यह बिल अब संसद से पास हो चुका है। कोविड-19 की वजह से इसको लागू होने में देरी हुई।

0

CAA पर बीजेपी की तरफ से बयान जारी किया गया है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को कहा कि कोरोना महामारी की वजह से नागरिकता संशोधन कानून (CAA) लाने में में देरी हुई। इसे जल्द ही लागू किया जाएगा। नड्डा उत्तर बंगाल के सोशल ग्रुप से बातचीत करने के दौरान ये बयान जारी किया।

नड्डा ने ममता बनर्जी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में बांटो और राज करो की नीति पर चल रही है। यहां की सरकार ममता की पार्टी का मकसद पूरा करने के लिए काम कर रही है। जबकि, दूसरी ओर भाजपा सरकार सभी के विकास के लिए काम कर रही है।

कोरोना के हालात में अब सुधार- नड्डा

बातचीत के दौरान नड्डा ने कहा कि सभी लोगों को नागरिकता बिल का लाभ बहुत जल्द मिलेगा। हम इसके लिए प्रतिबद्ध हैं। यह बिल अब संसद से पास हो चुका है। कोविड-19 की वजह से इसको लागू होने में देरी हुई। लेकिन अब धीरे-धीरे हालात सुधर रहे हैं। अब नागरिकता कानून पर काम शुरू हो गया है और नियम बनाए जा रहे हैं। यह जल्द ही लागू किया जाएगा।

बीजेपी, पश्चिम बंगाल में बनाएगी सरकार

 बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने विश्वास जताया कि 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा बंगाल में सरकार बनाएगी। राज्य के लोग यहां की तृणमूल सरकार की हिंसा और कट-मनी कल्चर से परेशान हो चुके हैं। नड्डा यहां पर विधानसभा चुनाव से पहले बंगाल में एक दिन के दौरे पर पहुंचे थे और पार्टी के मसलों पर बातचीत कर रहे थे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.