चिराग ने दिया प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद

पिता की अंतिम यात्रा में सहयोग के लिए प्रकट किया आभार।

0
Chirag Paswan Tweet: केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। गुरुवार की रात को उनके निधन की खबर दे राजनीतिक गलियारे में शोक छा गया। शनिवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस पर पासवान के बेटे और एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने आज ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को धन्यवाद दिया।

उन्होंने यह धन्यवाद पिता की अंतिम यात्रा में केंद्र सरकार की ओर से यह सहयोग के लिए दिया है। उन्होंने लिखा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपके द्वारा पापा की अंतिम यात्रा में किए गए सहयोग के लिए हृदय से आभार। सर आपने पापा की अंतिम यात्रा के लिए सभी व्यवस्था बिना मांगे की। बेटे के तौर पर मैं एक मुश्किल समय से गुजर रहा हूं। आपके साथ हिम्मत और हौसला दोनों बढ़ा है।

इसके अलावा उन्होंने अपने ट्वीट में कमेंट कर आभार जताते हुए नीचे लिखा कि आपका आशीर्वाद और स्नेह सदैव बना रहे यही कामना है। इस दौरान चिराग काफी भावुक नजर आए। वैसे यह पहली बार नहीं था, बीते कई दिनों से पासवान की तबीयत को लेकर चिराग काफी परेशान और कई बार भावुक हुए हैं। जाहिर सी बात है, अपने पिता के साथ उनका जुड़ाव काफी गहरा था।

इस ट्वीट को अगर दूसरे नजरिए से देखें तो, एक तरफ एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ और उनके सहयोग के लिए आभार जताते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर वह कदम कदम पर एनडीए के सहयोगी जेडीयू की ओर से बने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का विरोध करते भी दिखाई दे रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: