Chhattisgarh Sukma Naxal killed: सुकमा जिले के तिम्मापुरम इलाके में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़

Chhattisgarh Sukma Naxal killed: एसपी सुनील शर्मा ने मुठभेड़ में 1 नक्सली के मारे जाने की पुष्टी की

0

Chhattisgarh Sukma Naxal killed: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सुरक्षाकर्मियों को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बता दें, सुकमा जिले के तिम्मापुरम इलाके में आज रविवार को नक्सलियों और सुरक्षाकर्मियों के बीच मुठभेड़ हो गई जिसमे एक नक्सली के मारे जाने की खबर है। हालांकि मारे गए नक्लली की पहचान अभी नहीं हो पाई है। सुरक्षाकर्मियों से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह गश्त पर निकले सुरक्षाकर्मियों की नक्सलियों से मुठभेड़ हो गई, गनीमत की बात ये है कि इस मुठभेड़ में किसी जवान के आहत होने की खबर नहीं है। साथ ही इस बात की जानकारी भी दी कि नक्सलियों की ओर से अभी भी रुक रुक फायरिंग की जा रही है, जरूरत पड़ी तो अन्य फोर्स को बुलाया जाएगा।

Chhattisgarh Sukma Naxal killed
Chhattisgarh Sukma Naxal killed

Chhattisgarh Sukma Naxal killed: एसपी सुनील शर्मा ने इस मुठभेड़ की जानकारी दी

ये भी पढे़ें- Mauni Amavasya: दो दिन की होगी मौनी अमावस्या, जानिएं मौनी अमावस्या की तिथि और पूजा विधि

Chhattisgarh Sukma Naxal killed
Chhattisgarh Sukma Naxal killed

आपको बता दें, एसपी सुनील शर्मा ने इस मुठभेड़ की जानकारी देते हुए कहा कि मुठभेड़ के बाद जवानों ने नक्सली के शव को भी बरामद कर लिया है। एसपी सुनील शर्मा ने इस मुठभेड़ की आधिकारिक पुष्टी करते हुए कहा कि सुकमा जिले के चिंतलनार थाना क्षेत्र के तिम्मापुरम के जंगली क्षेत्र में डीआरजी और कोबरा 201 बीएन का संयुक्त अभियान चलाया जा रहा है। एक नक्सली के मारे जाने के बाद पूरे तिम्मापुरम के जंगली क्षेत्रों में जवानों द्वारा सर्च अभियान जारी है।

Chhattisgarh Sukma Naxal killed: बीते हफ्ते सुरक्षाकर्मियों ने 5 नक्सलियों को मार गिराया

Chhattisgarh Sukma Naxal killed
Chhattisgarh Sukma Naxal killed

ये भी पढे़ें- Beating Retreat Ceremony 2022: ‘बीटिंग रिट्रीट’ समारोह के साथ खत्म हुआ गणतंत्र दिवस समारोह

आपको बता दें, बीते हफ्ते में भी सुरक्षाकर्मियों ने 5 नक्सलियों को मार गिराया था। छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग में हुए सुरक्षाकर्मियों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमे सुरक्षाकर्मियों ने 5 नक्सलियों को ढेर कर दिया था। जिसमें एक 8 लाख रुपए का इनामी नक्सली भी शामिल था। उस वक्त हुई मुठभेड़ में एक ग्रेहाउंड का जवान घायल हो गया था। दो अलग अलग हुई मुठभेड़ में पहली मुठभेड़ सुबह 7 बजे बीजापुर और तेलंगाना बॉर्डर के सेमलडोडी इलाके में हुई थी जिसमे तीन नक्सली मारे गए थे और दूसरी मुठभेड़ सुकमा जिले के तोंगपाल इलाके में हुई थी जिसमे अन्य दो नक्सलियों के मारे जाने की खबर है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.