Chhattisgarh Encounter News: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़

Chhattisgarh Encounter News: एक जवान शहीद, एक गंभीर रूप से घायल

0

Chhattisgarh Encounter News: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया, और एक के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को तिम्मापुरम के करीब पुतकेल के जंगलों में नक्सलियों के छिपे होने की खबर मिली थी जिसके बाद जवानो ने सर्च अभियान चलाया। सर्च अभियान के दौरान जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई।

Chhattisgarh Encounter News: बीजापुर एसपी कमलोचन कश्यप ने की मुठभेड़ की पुष्टी

Chhattisgarh Encounter News
Chhattisgarh Encounter News

ये भी पढ़ें- UP School Reopen:14 फरवरी से खुल जाएंगे सभी स्कूल कॉलेज, कोरोना नियमों का पालन अनिवार्य

इस बात की पुष्टी करते हुए बीजापुर एसपी कमलोचन कश्यप ने कहा कि जवानो को जब नक्सलियों के छिपे होने की खबर मिली तो सर्च ऑपरेशन के दौरान बीजापुर जिले के उसूर ब्लाक के तिम्मापुरम के करीब पुतकेल के जंगलों में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच फायरिंग हुई जिसमें एक सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हुआ है और एक गंभीर रूप से घायल है।

Chhattisgarh Encounter News: CRPF बटालियन को नक्सलियों के छिपे होने की मिली थी खबर

Chhattisgarh Encounter News
Chhattisgarh Encounter News

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के बीजापुर के उसूर ब्लॉक में सीआरपीएफ के जवानों को तिम्मापुर से लगे पुतकेल के जंगलों में बड़ी संख्या में नक्सलियों के छिपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद सीआरपीएफ 168 बटालियन के जवानों ने सर्च ऑपरेशन चलाया। इस सर्च ऑपरेशन के दौरान ही तिम्मापुर से लगे पुतकेल के जंगलों में जवानो और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस बात की पुष्टी खुद बीजापुर एसपी कमलोचन कश्यप ने की है। एसपी कमलोचन कश्यप ने ये भी बताया कि अभी भी सीआरपीएफ के 168 बटालियन और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

Chhattisgarh Encounter News: एक जवान शहीद, एक घायल

आपको बता दें, आज छत्तीसगढ़ के बीजापुर के उसूर ब्लॉक में हुए मुठभेड़ में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवान का नाम एसबी तिर्की था जो असिसटेंट कमांडेंट के पद पर आसीन थे और झारखंड का रहने वाला था। इस मुठभेड़ में एक अन्य सीआरपीएफ जवान के घायल होने की पुष्टी भी की गई है। जिनका इलाज चल रहा है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.