बिहार: चंद्रिका राय समेत तीन विधायक होंगे जेडीयू में शामिल

लालू के समधी हैं चंद्रिका राय, कल होंगे शामिल

0
बिहार की राजनीति नए मोड़ ले रही है। चंद्रिका राय समेत तीन विधायक कल JDU में शामिल हो रहे हैं। चंद्रिका राय RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के समधी हैं। इसमें पालीगंज के विधायक जयवर्धन यादव और पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी के बेटे विधायक फराज फातमी शामिल है।

सूचना है कि JDU के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव कल यानी गुरुवार की दोपहर जेडीयू मुख्यालय में तीनों नेताओं को दल में शामिल करेंगे। इस दल बदलाव पर लालू प्रसाद यादव ने अपने अंदाज में तंज कसा है। उन्होंने एक फोटो के जरिए नीतीश कुमार पर पलटवार किया है।

आपको बता दें कि RJD ने जयवर्धन यादव को महेश्वर यादव और प्रेमा चौधरी के साथ पहले ही पार्टी से निकाल दिया था। जयवर्धन यादव दिल्ली में होने के कारण उक्त दोनों नेताओं संग JDU में शामिल नहीं हो पाए थे। गुरुवार को वह जेडीयू में शामिल होंगे।

बिहार में चुनावी बिगुल बजने में समय है, लेकिन अभी से ही सियासी घमासान तेज हो गया है। आए दिन दल बदलने की खबरों से बिहार का राजनीतिक पारा चढ़ा रहा है। बीते कुछ समय पहले ही जेडीयू से मंत्री आरजेडी में शामिल हुए थे। अब आरजेडी से तीन विधायकों के जेडीयू में शामिल होने से आरजेडी को बड़ा झटका लगने वाला है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: