सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर सतनाम खट्टर का 31 साल की उम्र में निधन

फिटनेस इंडस्ट्री के मशहूर शख्सियत थे सतनाम

0

चंडीगढ़: सेलिब्रिटी फिटनेस कोच, बॉडी बिल्डर और मॉडल (Celebrity fitness coach, bodybuilder and model) सतनाम खट्टर (Satnam Khattar) का शनिवार को पंजाब के जालंधर शहर में निधन हो गया। उनकी मौत दिल का दौरा (heart attack) पड़ने की वजह से हुई है। वह 31 साल के थे। उनके कोच रोहित खेरा ने सोशल मीडिया पर उनके निधन की जानकारी दी। शनिवार को सुबह उन्हें दिल का दौरा पड़ा जिसके चलते उनकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से सतनाम बीमार चल रहे थे। उनके निधन से युवाओं को फिटनेस इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

23 फरवरी 1989 को जन्में सतनाम खट्टर पंजाब के काफी मशहूर बॉडी बिल्डर थे। सतनाम युवाओं में काफी मशहूर थे। इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 3.7 लाख से अधिक है। सतनाम फिटनेस की दुनिया के जाने माने चहरे थे, जो अक्सर अपनी फिटनेस वीडियोज शेयर किया करते थे।

जानकारी के मुताबिक सतनाम खट्टर कोरोना वायरस (कोविड-19) लॉकडाउन के चलते ऑनलाइन फिटनेस क्लास लिया करते थे। इसके साथ ही वह महामारी के खत्म होने के बाद अपना खुद का जिम खोलने की योजना बना रहे थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, जिम खोलने के साथ ही सतनाम अपने खुद के ब्रांड के फिटनेस प्रोडक्ट भी लॉन्च करने वाले थे।

एक बार नशे की लत लगने की वजह से सतनाम Rehabilitation के दौर से गुजर चुके हैं। वह फिटनेस की दुनिया से आठ साल से जुड़े थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: