Bupesh Baghel in Pratapgarh: भूपेश बघेल का भाजपा पर तीखा हमला, कहा- पूरी तरह से दिवालिया हो चुकी है यूपी सरकार

0

Bupesh Baghel in Pratapgarh: यूपी विधानसभा चुनाव और नेताओं के आरोप-प्रत्यारोप के बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बुधवार को प्रतापगढ़  में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर तीखा हमला बोला। उन्होने कहा कि उत्तरप्रदेश में व्यापार चौपट है। चारों तरफ मंदी है और चर्बी निकालने की बात करते हैं।

ये भी पढ़ें-Uttar Pradesh Chunav: दोपहर 1 बजे तक 37.45 फीसदी वोटिंग, लखीमपुर खीरी में शख्स ने ईवीएम पर डाला फेवीक्विक

Assembly Election 2022: गृह मंत्री अमित शाह का बड़ा बयान UP में बहुजन समाज पार्टी का वजूद खत्म नहीं हुआ, मुसलमान भी उन्‍हें देंगे वोट

Bupesh Baghel in Pratapgarh

Bupesh Baghel in Pratapgarh- भाजपा के पास न बताने को कुछ, ना दिखाने को

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बुधवार को प्रतापगढ़ में भाजपा पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि यूपी सरकार मानसिक रूप से दिवालिया हो चुकी है। इनके पास ना तो कुछ करने को है और न ही कुछ बताने को। उन्होने योगी सरकार से सवाल किया कि आपकी पांच साल में क्या उपलब्धि रही है।

Bupesh Baghel in Pratapgarh- चारों तरफ मंदी छाई है, सरकार चर्बी निकालने और डंडा चलाने की बात करती है

चुनावी सभा को संबोधित करते हुये भूपेश बघेल ने कहा कि यूपी में व्यापार चौपट हो चुका है, चारों तरफ मंदी छाई है और सरकार चर्बी निकालने और डंडा चलाने की बात करती है। यहां किसानों को फसल का दाम नहीं मिल रहा है, युवाओं के पास रोजगार नहीं है। इस सरकार से व्यापारी, युवा, किसान, दलित सभी नाराज हैं।

Bupesh Baghel in Pratapgarh- जनता कब तक जाति-धर्म पर करेगी वोट?

उन्होंने कहा कि भाजपा अंग्रेजी मानसिकता की है। मंदिर, मस्जिद और जात, धर्म के नाम पर लड़ा कर फूट डालो-राज करो के फार्मूले पर चलती है। उन्होंने कहा कि आज उत्तरप्रदेश के सामने यक्ष प्रश्न है कि कब तक यहां की जनता जाति-धर्म के आधार पर वोट करेगी? वे कब अपने मुद्दों पर वोट करेंगे? यदि जनता चाहती है कि उनकी समस्याएं हल हों तो वोट उन्हें देना होगा जो उनके मुद्दों की बात कर रही है। कांग्रेस एकमात्र पार्टी है जो जनता की बात कर रही है।

Bupesh Baghel in Pratapgarh

Bupesh Baghel in Pratapgarh- समाधान देने वाली पार्टी और नीतियां सिर्फ कांग्रेस के पास

जनसभा में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने आवारा मवेशियों और धान गेहूं के समर्थन मूल्य को लेकर यूपी सरकार को कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा कि वोटों की राजनीति के चक्कर में फसल बर्बाद करने के लिए आवारा जानवरों को छोड़ दिया गया है। भाजपा वाले समस्याएं पैदा करते हैं समाधान देने वाली पार्टी और नीतियां सिर्फ कांग्रेस के पास है। इन्होने पशु बाजार खत्म कर दिया है। अनुत्पादक मवेशियों के उपयोग की नीति छत्तीसगढ़ के पास है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.