BSP Announcement UP Election: बीएसपी अध्यक्ष मायावती नहीं लड़ेंगी चुनाव

BSP Announcement UP Election: बीएसपी महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा भी नहीं लड़ेंगे चुनाव

0

BSP Announcement UP Election: उत्तर प्रदेश में 18वीं विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा हो चुकी है। सभी दल अपने-अपने स्तर पर चुनाव की तैयारियों में लग गए हैं।  बीजेपी, सपा, कांग्रेस बसपा समेत अन्य सभी दलों ने चुनावी रण में जीत हासिल करने के लिए रणनीति तैयार करनी शुरू कर दी है। सभी दलों ने जनसभा और रैली कर चुनावी वादे करने भी शुरू कर दिए हैं। बता दें, 7 चरण में मतदान होगा। पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को होगा।

BSP Announcement UP Election: मायावती नहीं लड़ेंगी विधानसभा चुनाव

ये भी पढें- UP Cabinet Minister Resigns: चुनाव से पहले बीजेपी को लगा बड़ा झटका

BSP Announcement UP Election
BSP Announcement UP Election

जहां बीते दिनों बीजेपी ने ये घोषणा की थी कि इस बार भी बीजेपी पीएम मोदी और सीएम योगी के चेहरे पर ही चुनाव लगेगी, और इस बार भी सीएम पद के उम्मीदवार योगी आदित्यनाथ ही होंगे। वहीं अब बीएसपी के ओर से घोषणा की गई है कि बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी। साथ ही खबर है कि बीएसपी महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा भी इस बार विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे।

BSP Announcement UP Election: बीएसपी महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा भी नहीं लड़ेंगे चुनाव

 

ये भी पढें- Corona Virus in Haridwar: हरिद्वार में बढ़ रहा है कोरोना संक्रमण, मकर संक्रांति के गंगा स्नान पर प्रतिबंध

BSP Announcement UP Election
BSP Announcement UP Election

आपको बता दें, इस बात की जानकारी खुद बहुजन समाज पार्टी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने दी। इस बात की जानकारी देते हुए पार्टी महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी। इसके साथ ही ये भी कहा कि वो खुद भी इस बार विधानसभा चुनाव में किसी भी सीट से नहीं लड़ेंगे। बता दें, बीएसपी ने अपने अधिकांश सीटों पर उम्मीदवारों की लिस्ट तैयार कर ली है। पार्टी सूत्रों की माने तो उम्मीदवारों के नाम 14 जनवरी को चुनाव आयोग द्वारा पहले चरण के मतदान की अधिसूचना के साथ जारी किए जाएंगे।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.