Corona Virus: कोरोना संक्रमण के टूटे सारे रिकार्ड, 24 घंटे में 15353 नए केस

0

Corona Virus: उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना का संक्रमण (Corona Virus) रोज नए रिकार्ड(Record) बना रहा है। रविवार को पूरे प्रदेश में कोरोना के रिकार्ड (Corona Records)15353 नए मामले सामने आये है। अपर मुख्य सचिव ‘चिकित्सा एवं स्वास्थ्य’ (Additional Chief Secretary ‘Medicine and Health’)अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि प्रदेश में एक ही दिन में 15353 नए मामले सामने आये है। यह एक दिन में अब तक सबसे अधिक मामलों का आंकड़ा है।

 24 घंटे में 1.97 लाख लोगों का  हुआ (Corona Virus) कोरोना टेस्ट

स्वास्थ्य विभाग (Health Department) द्वारा मिली जानकारी के अनुसार पिछले 24 घंटे में 1.97 लाख लोगों का कोरोना  वायरस (Corona Virus) का टेस्ट किया गया है। एक दिन में कोरोना के 15353 मामले सामने आने से कुल एक्टिव मामलों  (Corona Active Case) की संख्या 71241 हो गई है। अब तक कुल 611622 लोग ठीक हो चुके है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में 45 साल से ऊपर के लोगों को वैक्सीन (Corona vaccine) लगाई जा रही है। कुल 7272734 लोगों को वैक्सीन की पहली डोज दी जा चुकी है, और 1242562 लोगों को वैक्सीन की दूसरी डोज लगाई जा चुकी है।

11 अप्रैल से शुरु हो कर 14 अप्रैल तक चलेगा (Corona Virus) टीकाकरण उत्सव

यह भी पढ़ेंः-Corona in UP:यूपी के चार शहरों वर्क फ्रॉफ होम लागू , 50 प्रतिशत कर्मचारी अब घर से करेगें काम

उत्तर प्रदेश में 11 अप्रैल से शुरु हो रहे टीकाकरण उत्सव के लिए स्वास्थ्य कर्मियों (Health workers) को प्रशिक्षण देने की वजह से अब टीकें को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (Primary Health Centre) और हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर (Health and Wellness Center) पर नहीं लगवाया जा सकता है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को facebook Page पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: