Breaking News Today: प्रयागराज-अयोध्या हाईवे पर दिनदहाड़े लूट की वारदात

0

Breaking News Today: एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने के दावे करती नजर आती है तो वहीं अपराधी सरेआम आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला है प्रतापगढ़ (Pratapgarh) का है जहां बेखौफ बदमाशों ने दिन दहाड़े तमंचे के बल पर 8 लाख 50 हज़ार रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। दिन दहाड़े लूट की इस वारदात से पूरे इलाके में हड़कम्प मच गया।

ये भी पढ़े – Mayor Anusuiya Kitchen: लखनऊ में गरीबों के लिए शुरू हुई ‘मेयर अनुसूइया किचन’

नगर कोतवाली के चिलबिला ओवर ब्रिज के पास बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। पूरा मामला नगर कोतवाली के चिलबिला ओवर ब्रिज के पास का है। जहां बुधवार दोपहर बेखौफ नकाबपोश बदमाशों ने हाइवे पर साढ़े 8 लाख रुपये की लूट की घटना को दिया अंजाम।

Breaking News Today:  तीन बाइक पर सवार थे आधा दर्जन नकाबपोश बदमाश

वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसपी समेत भारी पुलिस बल जगह-जगह बैरिकेटिंग करके बदमाशों की धर पकड़ का प्रयास कर रही है। एसपी ने बताया कि पॉन्टी चड्डा के एफएल 2 शराब गोदाम के मैनेजर अनिल मिश्र बैंक जा रहे थे, उनसे पिस्टल सटाकर 3 बाइक से आए आधा दर्जन लूटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल लूट के बाद अब सीसीटीवी की मदद ली जा रही है। एसपी का दावा की है जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ़्त में होंगे।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.