Breaking News Saharanpur: सहारनपुर में ‘हर घर दस्तक अभियान’ के तहत लगाया जाएगा कोविड-19 का टीका

0

Breaking News Saharanpur: कोरोनारोधी वैक्सीनेशन को लेकर यूपी सरकार पूरी तरह से सजग है। सुरक्षा की दृष्टि से अब कोविड-19 टीके से कोई नहीं रहेगा वंचित, सहारनपुर में ‘हर घर दस्तक’ अभियान शुरू। उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक सहारनपुर शाखा द्वारा वैक्सीनेशन कैम्प सड़क दुधली में आयोजन 24/12/2021को जिला सहरानपुर में किया गया

PM In Gujarat Kutch On Guru Purab: गुरुपर्व के मौके पर गुरुद्वारा लखपत साहिब समारोह में पहुंचे पीएम मोदी

Breaking News Saharanpur

Breaking News Saharanpur: कोरोनारोधी वैक्सीनेशन के लिए घर-घर जाकर किया गया जागरुक

उज्जीवन बैंक सहारनपुर शाखा द्वारा नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र माहीपुरा ,सड़क दूधली में एक दिवसीय वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन किया गया। कैम्प में उज्जीवन बैंक कर्मचारियों द्वारा लोगो को घर घर जाकर कोरोना का टीका लगवाने के लिए जागरूक किया और लोगो को टीकाकरण केंद्र बुलाकर टीकाकरण कराया गया। इस कैम्प के लिए बैंक द्वारा जलपान की व्यवस्था भी की गई। बैंक द्वारा आयोजित इस कैम्प में 167 लोगो को टीका लगाया गया और जागरूकता अभियान चलाया गया।

Breaking News Saharanpur: उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक द्वारा वैक्सीनेश कार्यक्रम का आयोजन

कार्यक्रम के प्रमुख संदीप सिंह ने बताया कि वैक्सीन को लेकर लोगों के मन में कई तरह के संदेह हैं। जैसे कि वैक्सीन के बाद बुखार, मौत होने का डर आदि। इन तमाम बिंदुओं पर उज्जीवन स्माल फाइनेंस बैंक सहारनपुर शाखा द्वारा वैक्सीनेशन कैम्प सड़क दुधली मे आयोजन किया गया था और कार्यकर्ता ने लोगों के घर-घर जाकर बता रहे हैं तथा वैक्सीन लगवाने, मास्क लगाने,  शारीरिक दूरी बनाए रखने जैसी आवश्यक बातों को लेकर लोगों को समझाइश दी गई।

Breaking News Saharanpur: आगे भी जारी रहेगा जागरुकता अभियान

यहां तक की ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को टीकाकरण के लिए जागरूक करने पर कई लोगों ने टीका भी लगवाए। बताया जाता है कि जब तक देश में टीकाकरण का कार्य पूरी तरह नहीं हो जाता तब तक जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर टीकाकरण के लिए लोगों को जागरूक किया जाएगा। कोरोना की तीसरी लहर और भी अधिक खतरनाक साबित होने वाली है। इससे बचने का मात्र एक ही उपाय टीकाकरण है। इसलिए सभी लोगों से अपील है कि टीका अवश्य लगवाएं और अपने साथ अपने परिवार को भी सुरक्षित रखें।

Breaking News Saharanpur:  इस अभियान में उज्जीवन बैंक के कर्मचारी थे मौजूद

इस मौके पर उज्जीवन बैंक की ओर से एरिया मैनेजर संदीप सिंह, मैनेजर श्री अर्सलान शेख, पंकज कुमार किरणपाल सिंह, दीपा, अंशु, सुनीत कुमार, प्रदीप कुमार व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की ओर से मेडिकल ऑफिसर अभिषेक, स्टाफ़ नर्स लता बंसल, वार्ड आया अरुणा यादव और अन्य सहयोगी इस कैम्प में मौजूद रहे।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.